Create

Asia Cup 2022 : श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले के लिए इस अनुभवी गेंदबाज को टीम में शामिल करने की उठी मांग, दिग्गज ने बताई वजह 

आर अश्विन को अभी तक  खेलने का मौका नहीं मिला है
आर अश्विन को अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है
reaction-emoji
Prashant Kumar

पूर्व विकेटकीपर और चयनकर्ता सबा करीम (Saba Karim) चाहते हैं कि भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच के लिए अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravinchandran Ashwin) को प्लेइंग इलेवन में शामिल करें। भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच एशिया कप (Asia Cup 2022) सुपर 4 का मुकाबला 6 सितम्बर को खेला जाएगा फाइनल में पहुंचने के दृष्टिकोण से टीम इंडिया के लिए इस मैच में जीत दर्ज करना बेहद जरूरी है।

इंडिया न्यूज़ स्पोर्ट्स पर चर्चा के दौरान सबा करीम ने कहा कि ऑलराउंडर दीपक हूडा की जगह रविचंद्रन अश्विन को शामिल करना चाहिए। हूडा को भारतीय टीम में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में मौका दिया गया था लेकिन उनसे एक भी ओवर की गेंदबाजी नहीं करवाई गई थी और वह एक बल्लेबाज के तौर पर ही खेले थे।

इसके अलावा पूर्व खिलाड़ी ने भारतीय टीम को यह भी सलाह दी है कि कम से कम पांच प्रमुख गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरे और हार्दिक पांड्या का इस्तेमाल छठे गेंदबाज विकल्प के तौर पर करें। सबा करीम ने कहा,

रविचंद्रन अश्विन को श्रीलंका के खिलाफ खेलना चाहिए और दुर्भाग्य से दीपक हूडा को बाहर बैठना होगा। उन्हें पांच गेंदबाजों और हार्दिक पांड्या के साथ छठे गेंदबाजी विकल्प के रूप में खेलने के लिए वापस जाना होगा।
youtube-cover

पाकिस्तान के खिलाफ खली थी अतिरिक्त गेंदबाजी की कमी

बीते रविवार को भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ चार प्रमुख गेंदबाजों के साथ उतरने की रणनीति का इस्तेमाल किया था और हार्दिक पांड्या पांचवें गेंदबाज के तौर पर नजर आये थे। यह रणनीति असफल साबित हुई थी और भारत को छठे गेंदबाजी विकल्प की कमी खली थी। हार्दिक पांड्या समेत अन्य गेंदबाज भी काफी महंगे साबित हुए थे और अंत में टीम को पांच विकेट से हार मिली थी।

श्रीलंका के खिलाफ भारत को अपनी गलती में सुधार करना होगा और पिछली हार से सबक लेते हुए अपने गेंदबाजी कॉम्बिनेशन को बेहतर बनाना होगा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...