Create

शाहीन अफरीदी की अनुपस्थिति में ये दिग्गज तेज गेंदबाज देंगे भारत को चुनौती, पाकिस्तानी कोच का बयान

Northamptonshire v Pakistan
मोहम्मद हसनैन भी पाकिस्तान के लिए खेलते हुए नजर आएंगे
Nitesh

पाकिस्तान के हेड कोच सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) ने शाहीन शाह अफरीदी के एशिया कप से बाहर होने के बाद मोहम्मद हसनैन, हारिस रऊफ और नसीम शाह पर भरोसा जताया है। उन्होंने कहा है कि हसनैन, हारिस और नसीम शाह भारतीय बल्लेबाजों के सामने कड़ी चुनौती पेश कर सकते हैं।

शाहीन शाह अफरीदी ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया था और इसी वजह से भारतीय टीम वो मुकाबला हार गई थी। हालांकि पाकिस्तानी टीम को इस बार शाहीन शाह अफरीदी की कमी खलेगी क्योंकि वो चोट की वजह से बाहर हो गए हैं।

पाकिस्तान ने शाहीन अफरीदी की जगह युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन को पाकिस्तान टीम में शामिल किया है। वहीं नसीम शाह और हारिस रऊफ पहले से ही टीम में मौजूद थे। पाकिस्तानी कोच के मुताबिक ये तीनों ही तेज गेंदबाज भारतीय टीम को कड़ी चुनौती पेश करेंगे।

सकलैन मुश्ताक ने इन तीन तेज गेंदबाजों पर जताया भरोसा

एशिया कप के आगाज से पहले आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा 'पिछले तीन साल से ये तीनों ही खिलाड़ी पाकिस्तान के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। कप्तान, हेड कोच के तौर पर मुझे और पूरे सपोर्ट स्टाफ को इनकी क्षमता पर पूरा भरोसा है। शाहीन गेंदबाजी अटैक को लीड करते थे लेकिन ये तीन खिलाड़ी अपना दिन होने पर भारत को कड़ी टक्कर दे सकते हैं।'

आपको बता दें कि मोहम्मद हसनैन एक दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं, जो काफी तेज गति से गेंदबाजी करने के लिए मशहूर हैं। वहीं नसीम शाह भी अभी नए हैं। जबकि हारिस रऊफ को बीबीएल और पीएसएल समेत कई टी20 लीग्स में खेलने का काफी अनुभव है।

एशिया कप 2022 के लिए पाकिस्तान का स्क्वाड

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान) आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी और उस्मान कादिर।

Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...