Create

शाहीन अफरीदी ने की साथी तेज गेंदबाजों के साथ बातचीत, बताया कब से शुरु करेंगे दोबारा गेंदबाजी

शाहीन अफरीदी ने की साथी गेंदबाजों के साथ बातचीत
शाहीन अफरीदी ने की साथी गेंदबाजों के साथ बातचीत

पाकिस्तान क्रिकेट टीम एशिया कप के सुपर 4 में पहुंच चुकी है और अपने पहले मुकाबले में उन्होंने भारत के खिलाफ शानदार जीत हासिल की थी। इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) के चोटिल होने से उन्हें काफी बड़ा झटका लगा था। टूर्नामेंट के बीच में भी उनके दो तेज गेंदबाज चोटिल हुए हैं, लेकिन पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन अब तक अच्छा रहा है।

शाहीन अफरीदी रिहैब के लिए फिलहाल लंदन में हैं और उन्होंने पाकिस्तानी टीम के साथ खेल रहे हरिस रउफ तथा नसीम शाह के साथ वीडियो कॉल पर बात की है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस कॉल की रिकॉर्डिंग को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस बातचीत के दौरान शाह और रउफ ने अफरीदी से उनकी फिटनेस को लेकर बातचीत की।

दो हफ्तों में गेंदबाजी करना शुरु कर सकते हैं अफरीदी

वीडियो कॉल के दौरान शाहीन अफरीदी ने बताया कि वह दो हफ्तों में गेंदबाजी करना शुरू कर देंगे। उन्होंने रउफ की तारीफ भी की और कहा कि भारत के खिलाफ उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की थी। नसीम शाह ने उनकी फिटनेस को लेकर टिप्पणी की तो अफरीदी ने हंसते हुए कहा कि उन्होंने सिक्स पैक बना लिए हैं और उनकी फिटनेस काफी अच्छी है। अफरीदी ने दोनों गेंदबाजों को यह भी कहा कि अब तक का प्रदर्शन तो अच्छा रहा है, लेकिन एशिया कप का खिताब हाथ से जाना नहीं चाहिए।

चोटिल होने के बावजूद अफरीदी को एशिया कप के लिए पाकिस्तानी टीम के साथ ले जाया गया था। भारत के खिलाफ पहले मैच में पाकिस्तान के हार जाने के बाद अफरीदी को इलाज के लिए लंदन भेजा गया। अफरीदी को घुटने में चोट लगी है और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उम्मीद कर रहा है कि इस साल के अंत में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले वह मैदान पर वापसी कर लें।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment