भारत के खिलाफ मिली हार के बाद अफरीदी ने हार्दिक पांड्या को लेकर दिया बड़ा बयान

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भारत के खिलाफ एशिया कप (Asia Cup) में अपनी टीम को मिली हार के बाद हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हार्दिक पांड्या की काफी तारीफ की और कहा कि हार्दिक ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और अपनी उपस्थिति का एहसास कराया।

एशिया कप के अपने पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त जीत हासिल की और टूर्नामेंट का बेहतरीन तरीके से आगाज किया। भारत ने दुबई में खेले गए इस मैच में पाकिस्तान को 5 विकेटों से हराया। पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्तानी टीम 19.5 ओवर में 147 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए भारत ने 2 गेंद शेष रहते 5 विकेट पर 148 रन बनाकर मैच जीत लिया। हार्दिक पांड्या ने छक्के से टीम इंडिया को जीत दिलाई।

हार्दिक ने सबसे पहले गेंदबाजी में 3 विकेट चटकाए और उसके बाद बल्लेबाजी में भी 17 गेंद पर 4 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 33 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। उन्हें उनके बेहतरीन ऑलराउंड परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। हार्दिक पांड्या की काफी तारीफ हो रही है।

शाहिद अफरीदी ने ट्वीट कर हार्दिक पांड्या की तारीफ की

वहीं पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भी पांड्या की काफी तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट करके कहा,

जब दो मजबूत टीमें आपस में लड़ती हैं और मुकाबला आखिरी गेंद तक जाता है तब फैंस की जीत होती है क्योंकि वो यही देखना चाहते हैं। ये एक देखने लायक मुकाबला था। हार्दिक पांड्या ने दोनों ही पारियों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। वहीं पाकिस्तान की तरफ से नसीम और नवाज ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या के ऑलराउंड खेल की पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भी तारीफ की और कहा कि हार्दिक ने जबरदस्त प्रदर्शन किया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता