Create

भारत के खिलाफ मैच से पाकिस्तान का प्रमुख खिलाड़ी बाहर, टीम के लिए बड़ा झटका

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup

पाकिस्तान (Pakistan) की टीम को भारत (India) के खिलाफ एशिया कप (Asia Cup) में भारत (India) के खिलाफ मैच से पहले एक बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज शाहनवाज़ दहानी चोट की वजह से बाहर हो गए हैं। वह चोट के कारण बाहर हुए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की मेडिकल टीम उनके ऊपर नज़रें रखेगी और बाद में कोई निर्णय लिया जाएगा।

आईसीसी ने अपनी वेबसाईट पर बताया है कि दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को साइड स्ट्रेन की चोट के कारण मुकाबले से बाहर होना पड़ा है. बयान के मुताबिक मेडिकल टीम अगले 48 से 72 घंटों तक उनकी निगरानी करेगी और आगे की कार्रवाई तय करेगी।

हांगकांग के खिलाफ मुकाबले में दहानी ने दो ओवर की गेंदबाजी की थी। वह 2 ओवर में 7 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को 155 रनों के बड़े अंतर से जीता था। पाकिस्तान की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में रनों के हिसाब से यह सबसे बड़ी जीत थी।

भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तान का सुपर चार में अहम मैच है। ग्रुप चरण में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराया था। ऐसे में पाकिस्तान के लिए इस मैच में बेहतर प्रदर्शन करने की चुनौती रहेगी। देखना होगा कि दहानी की जगह पाक टीम में किसे शामिल किया जाता है। हसन अली को टीम में आने के लिए तगड़ा दावेदार माना जा सकता है। पाकिस्तान की गेंदबाजी इस टूर्नामेंट में अब तक बेहतरीन रही है। बल्लेबाजी में कप्तान बाबर आज़म की फॉर्म अब तक ठीक नहीं रही है। भारत के खिलाफ मैच में एक बार फिर से उनके ऊपर नज़रें रहेंगी।

Quick Links

Edited by निरंजन
1 comment