Create

"भारत-पाकिस्तान मैच देखने मेलबर्न जाऊँगा," पूर्व दिग्गज का बयान

India v Pakistan - DP World Asia Cup
India v Pakistan - DP World Asia Cup

एशिया कप (Asia Cup) में श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम पराजित होने के साथ फाइनल की दौड़ से लगभग बाहर हो गई। टीम इंडिया को श्रीलंकाई टीम ने 6 विकेट से हरा दिया। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भारतीय टीम की हार को लेकर निराशा जताई है। उन्होंने कहा कि मैं टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल में खेलते हुए देखना चाहता था।

अपने यूट्यूब चैनल पर शोएब अख्तर ने कहा कि मैं चाहता था कि भारत और पाकिस्तान फाइनल में खेलें, और मैंने पहले ही टिकट खरीद लिए थे। मैं भारतीय और पाकिस्तानी क्राउड के साथ बातचीत करना चाहता था।

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है। शोएब अख्तर ने कहा कि मैं इस मैच को देखने के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने वाला हूँ। मेलबर्न में यह मुकाबला होना है। अक्टूबर में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है।

अख्तर ने यह भी माना कि जहां तक कप्तानी की बात है तो रोहित शर्मा को अपने कौशल को तेज करने की जरूरत है। रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ 70 रन बनाए और भारत को पाकिस्तान के खिलाफ एक अच्छी शुरुआत दिलाई, लेकिन उनकी दोनों पारियां हार के साथ ही समाप्त हुई।

भारतीय टीम ने ग्रुप चरण में पाकिस्तान की टीम को पराजित किया था। इसके बाद पाकिस्तान की टीम ने सुपर 4 में भारतीय टीम को पराजित कर दिया। श्रीलंकाई टीम से हार के साथ ही टीम इंडिया लगभग बाहर हो गई। हालांकि टीम इंडिया को एक मैच अभी अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment