Create

Asia Cup 2022 : "मैं भारत और पाकिस्तान को फ़ाइनल में खेलते हुए देखना चाहता था", दिग्गज की बड़ी प्रतिक्रिया 

भारत की फ़ाइनल की राह मुश्किल हो चुकी है
भारत की फ़ाइनल की राह मुश्किल हो चुकी है
Prashant Kumar

पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा है कि वह एशिया कप (Asia Cup) 2022 के फाइनल मुकाबले में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) को खेलते हुए देखना चाहते थे। सुपर 4 में अपने तीन में से दो मुकाबले हारकर भारतीय टीम टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर है। अभी अंतिम मैच बाक़ी है लेकिन उसे जीतने के बावजूद टीम को दूसरी टीमों के नतीजों पर भी नजर रखनी होगी।

भारत को सुपर 4 में पहले पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। इसके बाद मंगलवार को श्रीलंका ने भी भारत को मात दी और उनकी फाइनल में पहुँचने की उम्मीदों को जोर का झटका दिया। श्रीलंका ने सुपर 4 में अपने दोनों मुकाबले जीते हैं और टीम फाइनल के करीब पहुँच चुकी है।

अपने यूट्यूब चैनल पर शोएब अख्तर ने कहा,

मैं चाहता था कि भारत और पाकिस्तान फाइनल में खेलें, और मैंने पहले ही टिकट खरीद लिए थे। मैं भारतीय और पाकिस्तानी भीड़ के साथ बातचीत करना चाहता था।

भारत का एशिया कप के फाइनल में पहुँचाना लगभग नामुमकिन है लेकिन पाकिस्तान पहुँच सकता है। उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ आज खेले जाने वाले मैच में जीत मिली तो फिर वे सीधे फाइनल में पहुँच जायेंगे तथा भारत और अफगानिस्तान का टूर्नामेंट में सफर थम जायेगा।

वहीं अगर किसी तरह अफगानिस्तान जीत हासिल कर लेता है तो फिर भारत के लिए एक मौका बन सकता है लेकिन उसके लिए उन्हें अपने अगले मुकाबले में बड़ी जीत दर्ज करनी और सुपर 4 के आखिरी मैच में पाकिस्तान की हार का भी इन्तजार करना होगा।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक बार फिर होगा भारत-पाक मुकाबला

भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत एक बार फिर हमें ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में देखने को मिलेगी, जो कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जायेगा। अख्तर ने बताया कि यह मुकाबला देखने के लिए वह मेलबर्न जायेंगे। उन्होंने कहा,

मैं पाकिस्तान का मैच देखने मेलबर्न भी जाऊँगा।

Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...