Create

Asia Cup 2022 - इस तरह से भारत को हराएगी श्रीलंका, रोहित शर्मा की टीम के खिलाफ बनाया एक जबरदस्त प्लान

Afghanistan v Sri Lanka- DP World Asia Cup
Afghanistan v Sri Lanka- DP World Asia Cup
सावन गुप्ता

भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच एशिया कप (Asia Cup 2022) के सुपर-4 में आज मुकाबला खेला जाएगा। वहीं इस मैच से पहले श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका (Dasun Shanka) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाफ वो एक खास रणनीति के साथ उतरेंगे। दसुन शनाका ने बताया कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ वो किस गेम प्लान के तहत मैदान में उतरेंगे।

एशिया कप में भारत और श्रीलंका के बीच सुपर-4 में तीसरा मैच मंगलवार को दुबई में खेला जाएगा। पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद भारतीय टीम के लिए यह मैच काफी अहम हो गया है। पिछले मैच में टीम इंडिया को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इसी वजह से भारतीय टीम को फाइनल में जाने के लिए अब दोनों मैचों में जीत हासिल करना ही होगा। श्रीलंका ने अपने पिछले मैच में अफगानिस्तान को पराजित किया था। ऐसे में उनके भी हौसले बुलंद हैं। वो भारतीय टीम को कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

दसुन शनाका ने भारतीय टीम के खिलाफ मैच के लिए बनाई खास रणनीति

भारत के खिलाफ मैच से पहले श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन मुकाबला खेला। वे काफी अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं और पूरी तरह से तैयार होंगे। मुझे नहीं लगता है कि भारतीय टीम दबाव में होगी। हमारा पूरा फोकस अपनी बल्लेबाजी पर है। हमें टॉप ऑर्डर में लंबी साझेदारी करनी है। अगर हम ऐसा कर लेते हैं तो फिर हमारे जीतने के चांस बढ़ जाएंगे। हालांकि भारतीय टीम में भले ही बुमराह, शमी और जडेजा नहीं हैं लेकिन उनकी गेंदबाजी कमजोर नहीं है। उनके पास अच्छे गेंदबाज मौजूद हैं।

आपको बता दें कि श्रीलंका ने अपने पिछले दो मैचों में दो बेहतरीन जीत हासिल की है और इसी वजह से वो भारतीय टीम को कड़ी टक्कर दे सकते हैं और उनको हल्के में लेना भूल हो सकती है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...