Create

"विराट कोहली को उन खिलाड़ियों का नाम बताना चाहिए जिन्होंने मैसेज नहीं किया था"- सुनील गावस्कर का बड़ा बयान 

विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक बड़ा बयान दिया था
विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक बड़ा बयान दिया था
reaction-emoji
·
Prashant Kumar

पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) को उन मौजूदा और पूर्व खिलाड़ियों का नाम बताना चाहिए जिन्होंने उन्हें टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद मैसेज नहीं किया था। उनके मुताबिक ऐसा करना उन लोगों के लिए उचित होगा जिन्होंने उन्हें कप्तानी छोड़ने के बाद शुभकामनायें दी थीं।

इंडिया टुडे से बात करते हुए गावस्कर ने कहा कि उन्हें भारतीय टीम के माहौल के बारे में कोई जानकारी नहीं है और यह भी नहीं पता कि आखिर क्यों कोहली ने पब्लिक प्लेटफार्म में यह बात कही।

सुनील गावस्कर की प्रतिक्रिया पूर्व भारतीय कप्तान के उस बयान पर है, जो उन्होंने कल पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद दिया था। पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने खुलासा करते हुए कहा था कि टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद उनके पास केवल महेंद्र सिंह धोनी का मैसेज आया था। इसके अलावा उन्हें अन्य किसी ने भी मैसेज नहीं किया था। कोहली ने यह बयान उस सवाल के जवाब में दिया था जो उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अपने करियर के मुश्किल दौर में क्रिकेट कम्युनिटी का समर्थन मिला था।

गावस्कर ने इस मामले में टिप्पणी करते हुए कहा,

मुझे नहीं पता कि इन सभी अन्य खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम के अंदर क्या स्थिति थी, मुझे लगता है, आदर्श रूप से, अगर उन्होंने उस व्यक्ति का नाम लिया है जो संपर्क में आया, तो शायद संपर्क में नहीं आने वाले अन्य लोगों का भी नाम होना चाहिए था। तब यह सोचने के बजाय संपर्क में आये सभी के लिए थोड़ा सा उचित होता कि हर कोई उनके संपर्क में नहीं आता।

विराट कोहली ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद छोटे प्रारूप की कप्तानी छोड़ दी थी। इसके बाद उन्हें वनडे की कप्तानी से हटा दिया गया था। वहीं साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज हारने के बाद उन्होंने इस प्रारूप की भी कप्तानी छोड़ दी थी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...