"बीच में खबरें आईं थी कि मैं मर गया हूँ," रविन्द्र जडेजा ने किया बड़ा खुलासा

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup

रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) मैदान बेहतरीन खेल के अलावा मैदान से बाहर सवालों का जवाब भी शानदार तरीके से देते हैं। हाल ही में खबरें आई थी कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ उनके रिश्ते खराब चल रहे हैं। इसके अलावा यह भी कहा गया कि जडेजा टी20 वर्ल्ड कप को छोड़ सकते हैं। इस पर रविन्द्र जडेजा ने एक मजाकिया जवाब दिया है।

जडेजा ने दुबई में एक प्रेस वार्ता में कहा कि यह बहुत छोटी अफवाह है कि मैं विश्व कप में नहीं खेलने जा रहा हूं। बीच में खबर आई थी कि मैं मर गया हूं। इससे बड़ी खबर क्या हो सकती है? मैं इन सब चीजों के बारे में नहीं सोचता। मैं मैदान पर जाता हूं और गेम खेलता हूं।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में धीमे ओवर के कारण भारतीय टीम के ऊपर फील्डर की पेनल्टी लग गई थी। इससे सर्कल में पांच फील्डर थे। इसको लेकर जडेजा ने कहा कि ओवरों के बीच में हमें जल्दी काम करना होगा। अन्यथा हमें पांच फील्डर अंदर रखते हुए गेंदबाजी करनी होगी। इससे कई बार मैच से हाथ धोना पड़ सकता है।

पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में टीम इंडिया के पहले मैच में रविन्द्र जडेजा ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था। उन्होंने 35 रनों की उपयोगी पारी खेलते हुए टीम की जीत में अपना अहम योगदान दिया। जडेजा ने हार्दिक पांड्या के साथ अर्धशतकीय भागीदारी भी की। इससे भारतीय टीम ने अंतिम ओवर में जीत हासिल की। हार्दिक पांड्या ने छक्के से टीम को जीत दिलाई।

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup

जडेजा को नम्बर चार पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया था। पाकिस्तान के लेफ्ट आर्म स्पिनर और लेग स्पिनर को काउंटर करने के लिए जडेजा को भेजा गया था। भारतीय टीम में बाएँ हाथ का कोई और बल्लेबाज नहीं था। जडेजा को यह काम देते हुए खेलने के लिए भेजा गया था और उन्होंने बेहतरीन गेम खेला।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma