Create

पाकिस्तानी गेंदबाज के घर में विराट कोहली की तस्वीर, 71वें शतक के बाद हुआ खुलासा

विराट कोहली की तस्वीर पाकिस्तानी फैंस के घर में देखी गई
विराट कोहली की तस्वीर पाकिस्तानी फैंस के घर में देखी गई
सावन गुप्ता

एशिया कप (Asia Cup 2022) में अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) ने जब अपना 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक लगाया तो ना केवल भारतीय बल्कि दुनिया भर के क्रिकेटरों ने उन्हें बधाई दी। पाकिस्तान के भी कई क्रिकेटरों ने विराट कोहली को उनके 71वें शतक की बधाई दी। इन्हीं में से एक क्रिकेटर रहे रुमान रईस जिन्होंने विराट कोहली को जब उनके 71वें शतक के लिए मुबारकबाद दी तो उनके इस ट्वीट से एक बड़ा खुलासा भी हुआ।

विराट कोहली ने लगभग 3 साल के बाद अपना 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक लगाया। उनके इस शतक का इंतजार फैंस को काफी बेसब्री से था। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में उन्हें ओपन करने का मौका मिला और उन्होंने इसका पूरा फायदा उठाया और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन्होंने अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फरीद अहमद की गेंद पर जबरदस्त पुल शॉट खेलते हुए डीप मिडविकेट पर शानदार छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया। भारतीय टीम के लिए विराट कोहली ने नाबाद 122 रनों की पारी खेली। उन्होंने टीम को 212 रनों के स्कोर तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया। कोहली ने अपनी पारी में 12 चौके और 6 छक्के जमाए।

विराट कोहली के 71वें शतक पर रुमान रईस ने दी बधाई

विराट कोहली के शतक के बाद ट्विटर पर उनको बधाई देने वालों का तांता लग गया। इसी बीच पाकिस्तान के गेंदबाज रुमान रुईस ने भी ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

71वां शतक आखिरकार आ ही गया। लंबा इंतजार करना पड़ा लेकिन ये सफल रहा। विराट कोहली ने पावरफुल पारी खेलकर एक स्टेटमेंट दिया है। मजा आ गया।
The 71st is finally here, long wait but worth it. What composed and powerful innings and statement from Virat Kohli. Maza aagaya! #INDvsAFG #asiacup2022 @imVkohli https://t.co/4MQWG0zg00

फैंस ने जब रुमान रईस के इस ट्वीट को देखा तो उसमें विराट कोहली की तस्वीर भी दीवार पर टंगी हुई नजर आ रही है, जिसमें रुमान भी हैं। ये देखकर फैंस हैरान रह गए कि एक पाकिस्तानी क्रिकेटर विराट कोहली को इतना पसंद करता है। फैंस ने ट्विटर पर इसको लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दीं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...