Create

विराट कोहली ने पाकिस्तान की दिव्यांग लड़की से की मुलाकात, फैन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली ने पाकिस्तानी फैन का सपना किया पूरा
विराट कोहली ने पाकिस्तानी फैन का सपना किया पूरा
Nitesh

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप (Asia Cup) में 28 अगस्त को दुबई में मुकाबला खेला जाने वाला है और दोनों ही टीमें इस वक्त वहां पर मौजूद हैं। वहीं भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) भी अपनी तैयारियों में लगे हुए हैं। इस दौरान विराट कोहली के कई फैंस उनसे मिल रहे हैं और उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं।

ऐसे ही एक पाकिस्तानी फैन के साथ विराट कोहली ने ट्रेनिंग के बाद मुलाकात की और तस्वीरें भी खिंचवाई। ये लड़की पाकिस्तान के कराची की रहने वाली है और दिव्यांग है। इस फैन गर्ल ने विराट कोहली से मिलने के लिए घंटों तक इंतजार किया और कोहली ने भी उनको निराश नहीं किया।

विराट कोहली काफी अच्छे इंसान हैं - पाकिस्तानी फैन

विराट कोहली से मिलकर ये पाकिस्तानी फैन काफी खुश नजर आई। पाक टीवी से बातचीत में उन्होंने कहा 'मैं किसी और की नहीं बल्कि विराट कोहली की फैन हूं। मैं पाकिस्तान से सिर्फ इसलिए आई ताकि मुझे विराट के साथ तस्वीर खिंचवाने का मौका मिले। एक बेहतरीन क्रिकेटर होने के अलावा वो काफी अच्छे इंसान भी हैं। उन्होंने हमें काफी टाइम दिया और हमारे साथ सेल्फी ली।'

youtube-cover

आपको बता दें कि विराट कोहली ने इससे पहले पाकिस्तान के एक और फैन के साथ मुलाकात की थी। जब कोहली आईसीसी एकेडमी ग्राउंड में नेट्स पर बल्लेबाजी करके वापस लौट रहे थे, तब एक पाकिस्तानी व्यक्ति दौड़कर कोहली की तरफ गया। हालांकि, एक सुरक्षाकर्मी ने उसका रास्ता रोककर उन्हें कोहली से मिलने नहीं दिया। वह फैन कोहली से मिलने के लिए बेचैन नजर आया और उसने सुरक्षाकर्मी से अपील भी की। कोहली को टीम बस की ओर जाता देख उस पाकिस्तानी शख्स ने कोहली को आवाज लगाई। इसके बाद कोहली ने अपने उस पाकिस्तानी प्रशंसक के साथ तस्वीरें क्लिक कराई।

कोहली के इस फैन का नाम मोहम्मद जिब्रान है। जिब्रान का यह वीडियो पाक टीवी ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। कोहली से मिलने के बाद जिब्रान बेहद उत्साहित नजर आए। उन्होंने उम्मीद जताई कि कोहली जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे। जिब्रान ने कहा कि यह एक ऐसा पल है जिसे वह कभी नहीं भूल पाएंगे। जिब्रान कोहली के इतने बड़े फैन हैं कि वह चाहते हैं कि अगर कोहली उनके देश पाकिस्तान के खिलाफ ही अर्धशतक लगाते हैं तो भी उन्हें खुशी होगी।

Us moment for all kohli fans ❤️Love for kohli is beyond the boundaries of the nation .https://t.co/4oqqgr8GBr

Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...