Create

विराट कोहली ने पाकिस्तानी फैन का बनाया दिन, वीडियो हुआ वायरल 

India Training Session - DP World Asia Cup
India Training Session - DP World Asia Cup
Ankit

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने बीते बुधवार को एशिया कप (Asia Cup) 2022 से पहले प्रैक्टिस सेशन में खूब पसीना बहाया। विराट कोहली (Virat Kohli) समेत भारतीय बल्लेबाजों ने नेट्स में जमकर बल्लेबाजी की। इस बीच कोहली ने दिल जीतने वाला काम किया। पूर्व भारतीय कप्तान ने एक पाकिस्तानी फैन के साथ तस्वीर क्लिक करवाकर उसका दिन बना दिया।

जब कोहली आईसीसी एकेडमी ग्राउंड में नेट्स पर बल्लेबाजी करके वापस लौट रहे थे, तब एक पाकिस्तानी व्यक्ति दौड़कर कोहली की तरफ गया। हालांकि, एक सुरक्षाकर्मी ने उसका रास्ता रोककर उन्हें कोहली से मिलने नहीं दिया। वह फैन कोहली से मिलने के लिए बेचैन नजर आया और उसने सुरक्षाकर्मी से अपील भी की। कोहली को टीम बस की ओर जाता देख उस पाकिस्तानी शख्स ने कोहली को आवाज लगाई। इसके बाद कोहली ने अपने उस पाकिस्तान प्रशंसक के साथ तस्वीरें क्लिक कराई।

youtube-cover

कोहली के इस फैन का नाम मोहम्मद जिब्रान है। जिब्रान का यह वीडियो पाक टीवी ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। कोहली से मिलने के बाद जिब्रान बेहद उत्साहित नजर आए। उन्होंने उम्मीद जताई कि कोहली जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे। जिब्रान ने कहा कि यह एक ऐसा पल है जिसे वह कभी नहीं भूल पाएंगे। जिब्रान कोहली के इतने बड़े फैन हैं कि वह चाहते हैं कि अगर कोहली उनके देश पाकिस्तान के खिलाफ ही अर्धशतक लगाते हैं तो भी उन्हें खुशी होगी।

Us moment for all kohli fans ❤️Love for kohli is beyond the boundaries of the nation .https://t.co/4oqqgr8GBr

कोहली और रोहित करें ओपनिंग - सबा करीम

पूर्व भारतीय चयनकर्ता सबा करीम का मानना है कि कोहली को रोहित के साथ पाकिस्तान के विरुद्ध होने वाले मैच में ओपनिंग करनी चाहिए। उन्होंने कहा,

"केएल राहुल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है, लेकिन वह जिम्बाब्वे के खिलाफ एकदिवसीय मैचों में अपनी फॉर्म नहीं पा सके हैं। उन्हें वापसी करने में कुछ समय लग सकता है इसलिए कोहली और रोहित पाकिस्तान के खिलाफ ओपनिंग करनी चाहिए।"

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...