Create

अलग किस्म का मास्क लगाकर मैदान में अकेले लगभग 10 मिनट तक दौड़े विराट कोहली, देखें वीडियो

खास किस्म का मास्क लगाकर लगभग 10 मिनट तक दौड़े कोहली
खास किस्म का मास्क लगाकर लगभग 10 मिनट तक दौड़े कोहली
reaction-emoji
Neeraj Pandey

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को अपनी फिटनेस पर काफी अधिक काम करने के लिए जाना जाता है। भले ही बल्ले से कोहली का फॉर्म पिछले कुछ समय से उतना अच्छा नहीं रहा है, लेकिन कोहली ने अपनी फिटनेस पर काम करना बिल्कुल नहीं छोड़ा है। एशिया कप के सुपर-4 में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला खेलना है और इससे पहले कोहली ने अलग अंदाज में ट्रेनिंग की है।

ट्रेनिंग सेशन में बैटिंग की प्रैक्टिस करने के बाद कोहली वापस मैदान में आए और उन्होंने मुंह पर एक हाई एल्टीट्यूड मास्क लगाया हुआ था। यह ऐसा मास्क होता है जिसे ऊंचे पहाड़ों की चढ़ाई करने वाले लोग लगाते हैं और इस मास्क को लगाने पर सांस लेने में थोड़ी कठिनाई होने लगती है। इस मास्क को लगाकर भी कोहली ने लगभग 10 मिनट तक लगातार दौड़ लगाई और अपनी फिटनेस की मिसाल पेश की।

youtube-cover

अब तक अच्छी लय में दिखे हैं कोहली

एशिया कप से पहले कोहली लगभग एक महीने के ब्रेक पर थे और जब इस टूर्नामेंट में उन्होंने वापसी की तो पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 35 रनों की अहम पारी खेली थी। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला काफी बड़ा था, लेकिन कोहली ने बिना दबाव में आए टीम की जरूरत के हिसाब से बल्लेबाजी की थी। इसके बाद हांगकांग के खिलाफ अगले मुकाबले में कोहली ने नाबाद अर्धशतक लगाया था। यह उनके करियर का 31वां टी20 अर्धशतक था।

हांगकांग के खिलाफ भी कोहली ने धीमी शुरुआत की थी, लेकिन एक बार निगाहें जमने के बाद उन्होंने तीन बेहतरीन छक्के भी लगाए थे। रविवार को एक बार फिर भारत का सामना सुपर-4 के मुकाबले में पाकिस्तान से होने वाला है और इस बार पाकिस्तान की टीम जरूर बदला लेने की कोशिश करेगी। यदि भारत को पाकिस्तान के खिलाफ लगातार दूसरी जीत हासिल करनी है तो इसके लिए विराट कोहली को एक और स्पेशल पारी खेलने की जरूरत होगी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...