Create

Virat Kohli के सिर झुकाने वाले रिएक्शन पर सूर्यकुमार यादव ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली ने सिर झुकाकर सूर्यकुमार यादव की पारी का अभिवादन किया
विराट कोहली ने सिर झुकाकर सूर्यकुमार यादव की पारी का अभिवादन किया
reaction-emoji
सावन गुप्ता

हांगकांग के खिलाफ एशिया कप (Asia Cup) मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने जबरदस्त धुआंधार बल्लेबाजी की। उन्होंने कुछ शॉट्स तो ऐसे लगाए जिसे देखकर विराट कोहली (Virat Kohli) भी हैरान हो गए और उन्होंने सूर्यकुमार यादव को मैदान में ही झुककर प्रणाम किया। उनके इस रिएक्शन पर सूर्यकुमार यादव ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

14वें ओवर में बल्लेबाजी करने के लिए आए सूर्यकुमार ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की। उन्होंने चारों दिशाओं में शॉट लगाए। सूर्यकुमार यादव ने हांगकांग के खिलाफ मैच में सिर्फ 26 गेंदों पर नाबाद 68 रन बनाए। उन्होंने केवल 22 गेंदों पर ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया और इसके बाद आखिरी ओवर में उन्होंने ताबड़तोड़ छक्के लगाए। सूर्यकुमार यादव ने 20वें ओवर में 4 छक्के जड़े और कुल 26 रन बटोरे। कुल मिलाकर सूर्यकुमार यादव ने अपनी पारी में 6 छक्के जड़े और भारतीय टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया।

विराट कोहली को लेकर सूर्यकुमार यादव की प्रतिक्रिया

आखिरी ओवर में उनके चार छक्के लगाने के बाद विराट कोहली उनसे इतने ज्यादा प्रभावित हुए कि उन्होंने झुककर सूर्यकुमार यादव को नमस्कार किया और मुस्कुराकर उन्हें गले लगा लिया। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब सूर्यकुमार यादव से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

विराट कोहली ने मैदान में मेरे लिए जो किया वो दिल को छू लेने वाला था। मुझे विराट भाई के साथ बल्लेबाजी करना काफी पसंद है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने दुबई में खेले गए मुकाबले में हांगकांग को 40 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सुपर-4 में भी अपनी जगह बना ली है। पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट पर 192 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए हांगकांग की टीम 5 विकेट पर 152 रन ही बना पाई। अब भारत का अगला मैच पाकिस्तान से हो सकता है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...