Create

विराट कोहली को कराओ ओपनिंग, पूर्व खिलाड़ी ने भारतीय टीम को दिया जीत का मंत्र

India v Sri Lanka - DP World Asia Cup
India v Sri Lanka - DP World Asia Cup
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में शतक लगाने के बाद से ही उनको ओपनिंग कराए जाने की काफी चर्चा चल रही है। इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी कहा है कि कोहली को ओपन कराया जाना चाहिए और केएल राहुल तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करें। हरभजन सिंह के मुताबिक कोहली ने आईपीएल में आरसीबी की तरफ से ओपन करते हुए काफी सफलता हासिल की है और इसी वजह से टी20 इंटरनेशनल में भी उन्हें पारी की शुरूआत करनी चाहिए।

अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप के मुकाबले में विराट कोहली को ओपनिंग करने का मौका मिला और उन्होंने इसका पूरा फायदा उठाया। विराट कोहली ने लगभग तीन साल के बाद शतक जड़ दिया और धुआंधार पारी खेली। कोहली ने नाबाद 122 रन बनाए। उनके इस शतक के बाद अब कई दिग्गज कहने लगे हैं कि कोहली को ओपन कराया जाना चाहिए।

विराट कोहली करें ओपन, केएल राहुल तीसरे नंबर पर करें बल्लेबाजी - हरभजन सिंह

हरभजन सिंह का भी मानना है कि भारतीय टीम के लिए कोहली टी20 मैचों में ओपन करें। उन्होंने इंडिया टुडे पर बातचीत के दौरान कहा,

विराट कोहली ने आरसीबी की कप्तानी करते हुए उनके लिए भी ओपन किया था। उन्होंने ओपन करते हुए आरसीबी के लिए एक सीजन में ही 921 रन बना दिए थे। इसी वजह से उनके लिए ये रोल नया नहीं है। उन्हें ये रोल पसंद है। भारतीय टीम को देखना होगा कि वो क्या चाहते हैं। क्या वो विराट और रोहित को ओपन कराना चाहते हैं और केएल राहुल को नंबर 3 पर खिलाना चाहते हैं। मैनेजमेंट को ये तय करना होगा कि ये प्लान बी या प्लान ए क्या होगा। मेरे हिसाब से विराट टॉप प्लेयर हैं इसमें कोई शक नहीं हैं। रोहित और केएल राहुल भी वैसे ही हैं। विराट कोहली का ओपनिंग करना एक बेहतरीन आइडिया है लेकिन मुझे पता नहीं कि राहुल इस पर सहमत होंगे या नहीं।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...