Create

विराट कोहली ने टी20 में अपने शतक पर जताई हैरानी, रोहित शर्मा के साथ बातचीत में किया बड़ा खुलासा

विराट कोहली और रोहित शर्मा (Photo Credit - BCCI)
विराट कोहली और रोहित शर्मा (Photo Credit - BCCI)
reaction-emoji reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में अपने शतक पर हैरानी जताई है। उन्होंने कहा है कि उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि वो इस फॉर्मेट में शतक लगाएंगे। विराट कोहली के मुताबिक उन्हें शतक के लिए इस फॉर्मेट से सबसे कम उम्मीद थी।

विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में जबरदस्त धुआंधार पारी खेली और लगभग 3 साल के बाद अपना 71वां अंतर्राष्ट्रीय शतक लगाया। कोहली ने सिर्फ 61 गेंद पर 12 चौके और 6 छक्के की मदद से 122 रनों की नाबाद धुआंधार पारी खेली। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में उन्हें ओपन करने का मौका मिला और उन्होंने इसका पूरा फायदा उठाया।

मुझे टी20 फॉर्मेट में शतक की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी - विराट कोहली

मैच के बाद बीसीसीआई की अधिकारिक वेबसाइट पर रोहित शर्मा ने विराट कोहली का इंटरव्यू लिया और इस दौरान उनके शतक को लेकर सवाल पूछा। इस पर विराट कोहली ने कहा,

राहुल भाई ने 3-4 दिन पहले मुझसे बात की थी कि मिडिल ओवर्स में मुझे अपनी स्ट्राइक रेट को कैसे आगे बढ़ाना है। मेरा एक ही लक्ष्य था कि टीम के लिहाज से मुझे जो-जो चीजें सुधार करनी है वो मैं इस एशिया कप में ट्राई करूंगा। मैंने बिल्कुल भी उम्मीद नहीं की थी कि इस फॉर्मेट में शतक लगाउंगा। मैच के बाद भी मैंने यही कहा कि मेरी तरह से ये उम्मीद नहीं थी कि इस फॉर्मेट में शतक लगा दूंगा। मैं इस शतक से काफी हैरान था और साथ ही काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

आपको बता दें कि विराट कोहली के जबरदस्त शतक की बदौलत भारतीय टीम ने बड़े अंतर से अफगानिस्तान को हराया। हालांकि दोनों ही टीमें पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं लेकिन विराट कोहली के शतक से भारतीय टीम ने राहत की सांस ली होगी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...