Create

सूर्यकुमार की तूफानी पारी को देखकर विराट कोहली ने दिया खास रिएक्शन, वीडियो हुआ वायरल 

सूर्यकुमार और कोहली ने लगाए अर्धशतक
सूर्यकुमार और कोहली ने लगाए अर्धशतक
Ankit

हांगकांग के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे टी-20 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने पहले खेलते हुए दो विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए हैं। भारत की ओर से विराट कोहली (Virat Kohli) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने नाबाद अर्धशतक लगाए। इस बीच सूर्यकुमार की आकर्षक बल्लेबाजी से कोहली बेहद प्रभावित दिखे हैं।

भारत की पारी की समाप्ति के बाद कोहली ने शानदार प्रतिक्रिया दी है। पूर्व भारतीय कप्तान कोहली ने सूर्यकुमार के लिए सिर झुकाया और मुस्कुराकर उन्हें गले लगा दिया। कोहली कभी भी खिलाड़ियों की हौसलाफजाई करने से नहीं चूकते हैं और उनकी यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

सूर्यकुमार ने खेली ताबड़तोड़ पारी

14वें ओवर में बल्लेबाजी करने के लिए आए सूर्यकुमार ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की और अपने टी-20 अंतरराष्ट्रीय का छठा अर्धशतक 22 गेंदों में पूरा कर लिया। उन्होंने चारों दिशाओं में शॉट लगाए और सभी विपक्षी गेंदबाजों पर खूब रन बटोरे। सूर्यकुमार ने 26 गेंदों में ही नाबाद 68 रन बना डाले। उन्होंने अपनी अर्धशतकीय पारी में छह चौके और इतने ही छक्के लगाए। सूर्यकुमार ने भारत की पारी के आखिरी ओवर में चार छक्के लगाए थे। उन्होंने उस ओवर में कुल 26 रन बटोरे और भारत की पारी को बड़े स्कोर पर खत्म करने में अहम रोल अदा किया।

वहीँ शुरुआत में संभलकर बल्लेबाजी कर रहे कोहली ने अपने टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का 31वां अर्धशतक लगाया। उन्होंने 44 गेंदों में एक चौके और तीन छक्के की मदद से नाबाद 59 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी के दौरान केएल राहुल के साथ 56 रनों की साझेदारी की। वहीं कोहली ने सूर्यकुमार के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 42 गेंदों में 98 रनों की अटूट साझेदारी करके टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया। कोहली के टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर में अब 3,402 रन हो गए हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...