Create

शतकीय पारी के दौरान डांस करते हुए नजर आए विराट कोहली, देखें वीडियो 

बॉलीवुड गाने में थिरकते दिखे कोहली
बॉलीवुड गाने में थिरकते दिखे कोहली
Ankit

दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने शतक का सूखा आखिरकार बीती रात (08 सितंबर) को अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में खत्म किया। उन्होंने 61 गेंदों में 12 चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 122 रन बनाए। यह उनके टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला शतक है। अपनी इस पारी का कोहली ने खूब मजा लिया। वह बल्लेबाजी के दौरान डांस करते हुए भी नजर आए।

दरअसल, भारत की पारी के 17वें ओवर के दौरान मैदान में डीजे ने बॉलीवुड का मशहूर गाना "साडी गली" चलाया। उस समय क्रीज में बल्लेबाजी कर रहे कोहली गाने की धुन में धीमे-धीमे डांस करने लगे। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि वह काफी रिलैक्स नजर आ रहे हैं और अपनी बल्लेबाजी का पूरा मजा ले रहे हैं। वह किसी तरह के दबाव में नहीं दिख रहे हैं। वहीं डांस कर रहे कोहली ने अगली गेंद पर भी लेग साइड में फ्लिक करके शानदार चौका लगाया।

Virat Kohli has a little boogie to "Sadi Galli" in between balls 🕺 https://t.co/RN8yGlA0Qk

इसके साथ ही कोहली अब टी-20 अंतरराष्ट्रीय में शतक लगाने वाले छठे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। बता दें उनसे पहले सुरेश रैना (1), रोहित शर्मा (4), केएल राहुल (2), दीपक हूडा (1) और सूर्यकुमार यादव (1) ये कारनामा कर चुके हैं। कोहली का 122* का स्कोर टी-20 अंतरराष्ट्रीय में किसी भारतीय का सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर बन गया है। इससे पहले ये रिकॉर्ड रोहित शर्मा (118) के नाम था, जो उन्होंने 2017 में इंदौर में श्रीलंका के खिलाफ बनाया था।

भारत ने दर्ज की बड़ी जीत

भारत ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों के बाद दो विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए। कोहली के शतक के अलावा केएल राहुल ने अर्धशतकीय पारी (62) खेली। जवाब में अफगानिस्तान की टीम पूरे ओवर खेलने के बावजूद आठ विकेट खोकर 111 रन ही बना सकी। भारत से भुवनेश्वर कुमार ने पांच विकेट झटके।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...