Create

'तुम मुझसे बात करने के लिए ok हो जड्डू'- संजय मांजरेकर और रविंद्र जडेजा के इंटरव्यू का वीडियो वायरल  

Ankit
संजय मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा से पूछा मजेदार सवाल
संजय मांजरेकर ने रविंद्र जडेजा से पूछा मजेदार सवाल

एशिया कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) को रोमांचक मुकाबले में पांच विकेट से हरा दिया। मैच के बाद जीत में अहम भूमिका निभाने वाले रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से कमेंट्री कर रहे संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने मजेदार सवाल पूछ लिया, जिस पर जडेजा भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाए।

दरअसल मांजरेकर अपनी कमेंट्री में खिलाड़ियों की मुखर आलोचना करने से पीछे नहीं रहते हैं। अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर मांजरेकर ने एक बार जडेजा को टुकड़ो में प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी कहा था, जिसके बाद भारतीय ऑलराउंडर ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी। हालांकि, पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद मांजरेकर और जडेजा एक बार फिर आमने-सामने थे। मांजरेकर ने इंटरव्यू पर जडेजा से सबसे पहले पूछा, "तुम मुझसे बात करने के लिए ok हो जड्डू?" क्रिकेटर ने हंसते हुए जवाब दिया, "हां, हां। बिल्कुल।" यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी।

Success makes you the bigger person 😄@imjadeja https://t.co/RhqqGFEL0b

जडेजा ने इंटरव्यू में हार्दिक पांड्या की काफी तारीफ की। उन्होंने आगे कहा, "हम अंत तक खेलना चाहते थे लेकिन उनके पास बहुत अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है, उनके तेज गेंदबाज बिलकुल भी ढील नहीं दे रहे थे। मैं खेल खत्म कर सकता था लेकिन हार्दिक शानदार खेले। हार्दिक ने मुझसे कहा कि वह अपने शॉट्स खेलने जा रहे हैं और मुझे खुशी है कि वह आखिर तक क्रीज पर रहे।"

रोचक मुकाबले में जीता भारत

भारतीय तेज गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के चलते पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 147 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। भारत से भुवनेश्वर कुमार ने सर्वाधिक चार जबकि पांड्या ने तीन विकेट हासिल किए। जवाब में भारत से पांड्या और जडेजा ने पांचवे विकेट के लिए 52 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी करके जीत दिला दी। जडेजा ने 29 गेंदों में 35 रन बनाए जबकि पांड्या ने 17 गेंदों में 33 रनों की नाबाद पारी खेली।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment