Asia Cup 2023: भारत-श्रीलंका मैच का प्रीव्यू, संभावित एकादश, पिच और मौसम, सीधा प्रसारण

भारत की टीम लगातार तीसरे दिन खेलेगी (Courtesy: BCCI Twitter)
भारत की टीम लगातार तीसरे दिन खेलेगी (Courtesy: BCCI Twitter)

एशिया कप (Asia Cup) में टीम इंडिया सुपर 4 में लगातार तीसरे दिन मैदान पर उतरेगी। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में रिजर्व डे के कारण दो दिन भारत को खेलना पड़ा था। अब श्रीलंका (Sri Lanka Team) के खिलाफ मैच में भारतीय टीम (Indian Team) एक बार फिर से मैदान पर होगी। मंगलवार को यह मैच खेला जाना है। श्रीलंका ने सुपर 4 में अपना मैच जीता था। श्रीलंकाई टीम ने बांग्लादेश को पराजित किया था। अब एक बार फिर से श्रीलंकाई टीम भारत को चुनौती देने को तैयार है।

टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने पाकिस्तान की बुरी तरह पिटाई कर दी थी। विराट कोहली और केएल राहुल ने शतक जमाए थे। राहुल चोट के बाद आकर बड़ी पारी खेलने में सफल रहे हैं, उनको थकान भी हुई होगी। हालांकि फील्डिंग में सूर्यकुमार यादव आए थे। रोहित शर्मा टीम में बदलाव के मूड में नहीं होंगे। श्रीलंका को हराने से भारतीय टीम के फाइनल में जाने के आसार लगभग पक्के हो जाएँगे।

संभावित एकादश

India

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

Sri Lanka

पथुम निसंका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस, सदीरा समरविक्रमा, चरित असलंका, धनंजय डी सिल्वा, दसुन शनाका, दुनिथ वेलालगे, माहीश तीक्ष्णा, कसुन रजिता, मथीशा पथिराना।

पिच और मौसम की जानकारी

कोलम्बो के आर प्रेमदासा स्टेडियम की पिच बैटिंग करने के लिए अच्छी होगी लेकिन टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला सहित होगा। बाद में गेंदबाजों के भी मदद रहेगी। मौसम को लेकर परेशान करने वाली खबर है। मुकाबले के दौरान बारिश का खलल देखने को मिल सकता है।

मैच का सीधा प्रसारण

इस मुकाबले का सीधा प्रसारण दोपहर 3 बजे से होगा। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर मुकाबला लाइव देखा जा सकता है। इसके अलावा डिजनी+हॉटस्टार पर मैच का सीधा प्रसारण देखा जा सकता है।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now