Asia Cup 2023: भारत की हार से खुश हुआ पाकिस्तान का यह दिग्गज खिलाड़ी, टीम इंडिया पर कसा तंज

Sri Lanka Asia Cup Cricket
भारत बनाम बांग्लादेश

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का विजयरथ शुक्रवार को रुक गया। दरअसल, टीम इंडिया को शुक्रवार को बांग्लादेश के हाथों टूर्नामेंट के आखिरी सुपर-4 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 265 रन बनाए जिसके जवाब में भारतीय टीम 259 रनों पर ऑल आउट हो गई और यह मैच हार गई। वहीं भारतीय टीम के हार पर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) काफी खुश नजर आए। शोएब ने टीम इंडिया की हार पर कहा कि यह भारत के लिए खतरे की घंटी है।

भारत के लिए हार खतरे की घंटी

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर भारतीय टीम की हार पर बयान देते हुए कहा, ‘भारत मैच हार गया है। यह शर्मनाक हार है। हम इसकी ज्यादा आलोचना नहीं कर सकते हैं। बांग्लादेश भी कोलंबो खेलने के लिए गया है। लोग पाकिस्तान टीम की आलोचना कर रहे थे और कह रहे थे कि उन्हें बुरी तरह हराया गया। श्रीलंका एक अच्छी टीम है, औसत टीम नहीं। यही हाल बांग्लादेश का भी है। सभी टीमें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रही हैं। पाकिस्तान के फैंस के लिए यह राहत की बात है कि भारत मैच हार गया है। यह मेरे लिए भी राहत की बात है। बांग्लादेश से मिली हार भारतीय टीम के लिए खतरे की घंटी है और अब खिलाड़ियों को जागने का समय आ गया है। आप कुछ मैच जीतकर दूसरी टीमों को हल्के में नहीं ले सकते हैं।’

आपको बता दें कि एशिया कप 2023 से पाकिस्तान की टीम बाहर हो चुकी है। पाकिस्तान टीम सुपर-4 में पहले भारत और फिर श्रीलंका से हारकर इस टूर्नामेंट से बाहर हुई है। वहीं टीम इंडिया और श्रीलंकाई टीम फाइनल में पहुंच गई है, जहां दोनों टीमों के बीच 17 सितंबर को खिताबी मुकाबला खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now