पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ये भारतीय खिलाड़ी साबित होगा खतरनाक, पूर्व क्रिकेटर का चौंकाने वाला बयान

India v Australia - 1st ODI
विराट कोहली को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच 2 सिंतबर को एशिया कप (Asia Cup 2023) में होने वाले मैच को लेकर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मैच में दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं और एक बार फिर से पाकिस्तानी गेंदबाजों को निशाना बना सकते हैं।

एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 2 सितंबर को श्रीलंका के पल्लेकेले में खेला जाएगा। एशिया कप में ये भारत का पहला मैच होगा और टीम चाहेगी कि जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज किया जाए। दूसरी तरफ पाकिस्तान ने नेपाल को पहले मैच में बुरी तरह हराकर शानदार शुरुआत की है। ऐसे में पाकिस्तान की टीम भारत के मुकाबले काफी ज्यादा मजबूत नजर आ रही है।

पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं - मोहम्मद कैफ

हालांकि मोहम्मद कैफ का मानना है कि विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ काफी रन बना सकते हैं। कैफ के मुताबिक जिस तरह से टी20 वर्ल्ड कप 2022 में विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया था, वही परफॉर्मेंस वो यहां पर भी दोहरा सकते हैं। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया था। पाकिस्तान के खिलाफ जब मुकाबला होता है तो फिर विराट कोहली काफी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हैं। वो पूरी तरह से जिम्मेदारी लेते हैं और वो चेज मास्टर हैं। वर्ल्ड कप में उनका फॉर्म इसलिए उस तरह का था क्योंकि एशिया कप के दौरान अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने जबरदस्त शतक लगाया था। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी गेंदबाजों को खेला था और इसी वजह से उन्हें पता होगा कि पाकिस्तानी गेंदबाज किस तरह की गेंदबाजी करते हैं। नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रऊफ जैसे गेंदबाजों को वो खेल चुके हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now