अथिया शेट्टी ने अपनी पति केएल राहुल को ट्रोल करने वालों को लगाई लताड़, सोशल मीडिया पर दी तीखी प्रतिक्रिया 

Neeraj
केएल राहुल वर्तमान समय में अपने रिकवरी पीरियड में हैं
केएल राहुल वर्तमान समय में अपने रिकवरी पीरियड में हैं

भारतीय खिलाड़ी और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) चोट की वजह से इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं। केएल राहुल मौजूदा आईपीएल (IPL 2023) सीजन के बीच में चोटिल हो गए थे जिसकी वजह से वह बाकी के मैचों में टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

इस बीच सोशल मीडिया पर केएल राहुल और उनकी पत्नी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का एक वीडियो सामने आया, जिसमें दोनों लंदन के एक क्लब में दोस्तों संग एन्जॉय करते दिख रहे थे। इस वीडियो के वायरल होने पर लोगों ने दाएं हाथ के बल्लेबाज केएल राहुल और अथिया शेट्टी को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया था। इस ट्रोलिंग से परेशान होकर आखिरकार आज अथिया ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को जमकर लताड़ लगाई है।

दरअसल, शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी साझा की जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा,

मैं आमतौर पर चुप रहना पसंद करती हूं और रिएक्शन नहीं देती हूं, लेकिन कभी-कभी अपने लिए खड़ा होना जरूरी होता है। राहुल, मैं और हमारे कुछ दोस्त एक हमेशा जाने वाली जगह पर गए, जैसा कि हर कोई करता है। चीजों को संदर्भ से बाहर करना बंद करें और रिपोर्ट करने से पहले अपने तथ्यों की जांच जरूर करें। शांति और प्यार।
अथिया शेट्टी की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
अथिया शेट्टी की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विरुद्ध खेले मैच में चोटिल हुए थे केएल रहल

गौरतलब है कि LSG के कप्तान केएल राहुल को आरसीबी के विरुद्ध खेले गए मैच में फील्डिंग के दौरान जांघ में चोट लग गई थी, जिसके बाद बीसीसीआई ने चोट की गंभीरता को देखते हुए उनकी सर्जरी करवाने का फैसला लिया था। बीते दिनों राहुल ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को जानकारी दी थी कि उनकी सर्जरी सफल रही है और वह अब रिकवरी पीरियड में हैं। इस चोट के चलते राहुल आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल भी नहीं खेल पाएंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now