Create
Notifications

'हमले तो न्यूजीलैंड और इंग्लैंड में भी होते हैं लेकिन कोई हंगामा नहीं करता'

डैरेन सैमी पाकिस्तान के पक्ष में खुलकर बोल रहे हैं
डैरेन सैमी पाकिस्तान के पक्ष में खुलकर बोल रहे हैं
निरंजन
visit

वेस्टइंडीज (West Indies) के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी (Darren Sammy) ने न्यूजीलैंड द्वारा पाकिस्तान में सीरीज रद्द कर वापस जाने के बाद एक बार फिर से बयान दिया है। सैमी का कहना है कि हमले तो न्यूजीलैंड और इंग्लैंड में भी होते हैं। उनको लेकर कोई हंगामा नहीं करता है। सैमी ने दूसरी बार इस मामले में प्रतिक्रिया दी है। पहले भी वह कीवी टीम पर हमला बोल चुके हैं।

पाकिस्तान के चैनल जियो न्यूज से बातचीत करते हुए सैमी ने कहा कि मैं पिछले छह साल से पाकिस्तान आ रहा हूँ और मेरा अच्छा अनुभव रहा है। उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड और इंग्लैंड में हमले देखे गए हैं और ऑस्ट्रेलिया में भी घटनाएं सामने आई हैं। दुनिया में हर जगह घटनाएं हो रही हैं, लेकिन उस पर कोई हंगामा नहीं करता।

डैरेन सैमी का पूरा बयान

सैमी ने कहा कि स्थिति बदल गई है। पहले लोग पाकिस्तान जाने से पहले पूछते थे कि क्या यह सुरक्षित है? अब लोग कहते हैं कि पाकिस्तान कब जाना चाहिए और वहां जाकर क्या खाना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि सुरक्षा अलर्ट के चलते रावलपिंडी वनडे से कुछ देर पहले न्यूजीलैंड ने दौरा रद्द कर वापस अपने देश लौटने का निर्णय लिया था। इसके बाद कीवी टीम की आलोचना कई लोगों ने की थी। डैरेन सैमी भी उनमें से एक हैं। वह पीएसएल में खेलने के लिए पाकिस्तान जाते रहे हैं इसलिए उन्हें वहां सुरक्षा को लेकर कोई खतरा नजर नहीं आता। हालांकि कहा जा सकता है कि हर टीम के खिलाड़ी के लिए खतरा होना जरूरी नहीं होता। सैमी के लिए वहां सब सेफ है लेकिन कीवी टीम पर हमले का अलर्ट मिला और ये दोनों बातें एकदम अलग हैं।

कीवी टीम के जाने पर पाकिस्तान के खिलाड़ी भी नाराज नजर आए और कहा कि हमारा देश सुरक्षित है। उधर पीसीबी के अध्यक्ष रमीज राजा ने भी कहा कि हम इस मामले को लेकर आईसीसी के सामने जाएंगे। न्यूजीलैंड की टीम किस दुनिया में जी रही है। जो भी हुआ वह निराश करने वाला था लेकिन हम उनसे आईसीसी में मिलेंगे।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now