Create

विराट कोहली को लेकर रोहित शर्मा के दिए गए बयान को लेकर आई चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

West Indies v India - One Day International Series
West Indies v India - One Day International Series

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के आगाज से पहले टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक बयान दिया है। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर अतुल वासन ने बड़ा बयान दिया है। उनके मुताबिक रोहित शर्मा को ये बयान काफी पहले दे देना चाहिए था।

दरअसल रोहित शर्मा से प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर सवाल पूछा गया तो इस पर उन्होंने जर्नलिस्ट को चुप रहने के लिए कहा। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि यह आप लोगों (मीडिया) ने शुरू किया होगा। अगर आप लोग थोड़ी देर चुप रह सकते हैं, तो विराट कोहली ठीक हो जाएंगे और सब चीज का ध्यान रखा जाएगा। वह इस समय सही माइंडसेट में हैं और एक दशक से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का हिस्सा हैं, जब किसी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इतना लंबा समय बिताया हो, तो वह दबाव की स्थितियों को संभालना जानता है। मुझे लगता है कि यह सब आप लोगों से शुरू हुआ, अगर आप इस पर थोड़ा सा चुप्पी साध सकते है, तो सब कुछ ठीक हो जाएगा।

रोहित शर्मा को ये बयान पहले देना चाहिए था - अतुल वासन

वहीं उनके इस बयान को लेकर अतुल वासन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। एएनआई से बातचीत में उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से ये बयान पहले आ जाना चाहिए था क्योंकि ऐसी खबरें आ रही थीं कि कोहली और रोहित के बीच विवाद है। मुझे लगता है कि हर एक प्लेयर के साथ कोई ना कोई इश्यू होता है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि जब कोई दूसरा कप्तान हो तो वो परफॉर्म नहीं करेगा। अगर इतिहास को उठाकर देखें तो पहले भी बिशन सिंह बेदी vs सुनील गावस्कर और कपिल देव vs सुनील गावस्कर हो चुका है। इन दिनों ये खिलाड़ी प्रोफेशनल्स बन गए हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment