Create
Notifications

ऑस्ट्रेलिया - भारत सीरीज के दौरान हो सकती दर्शकों की एंट्री

MCG
MCG
Naveen Sharma

भारतीय टीम को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया दौरा करना है। इसमें मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच होना है। ऑस्ट्रेलिया में विक्टोरिया के प्रीमियर डेनियल एंड्रयूज ने कहा है कि शहर में होने वाली दो शीर्ष खेल प्रतियोगिताओं के लिए दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति पर बात हो रही है। भारतीय टीम को दिसम्बर में ऑस्ट्रेलिया में खेलने के लिए जाना है।

शीर्ष खेल प्रतियोगिताओं में टेनिस का टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन और बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच है। विक्टोरिया प्रीमियर एंड्रयूज ने सीए और टेनिस ऑस्ट्रेलिया से बात करने का संकेत दिया है। हालांकि विक्टोरिया में कोरोना वायरस से हालात ठीक नहीं हैं। ऑस्ट्रेलिया के कुल कोरोना मामलों में से 75 सिर्फ विक्टोरिया से हैं और मौतें भी 90 फीसदी यही हुई हैं। हालांकि बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में अभी काफी समय बचा हुआ है। तब तक शायद स्थिति नियंत्रण में आ जाए।

यह भी पढ़ें: 3 टेस्ट विशेषज्ञ खिलाड़ी जो आईपीएल में सफल रहे थे

ऑस्ट्रेलिया में जाकर क्वारंटीन रहेगी भारतीय टीम

ऑस्ट्रेलिया जाने के बाद भारतीय टीम को क्वारंटीन प्रक्रिया से गुजरना होगा। एडिलेड में बने एक नए आलीशान होटल में भारतीय टीम को ठहराने पर बात हो रही है। वहां से ट्रेनिंग के लिए स्टेडियम भी पास में ही होगा। भारतीय टीम एक डे-नाईट अभ्यास मैच भी खेल सकती है। हालांकि पूरी बातें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का कार्यक्रम आने के बाद ही पता चलेगी। भारतीय टीम इस बार ऑस्ट्रेलिया दौरे पर डे-नाईट टेस्ट मुकाबला भी खेलेगी।

MCG
MCG

इस समय भारत सहित दुनिया के कई खिलाड़ी आईपीएल की तैयारियों के लिए यूएई में हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त है। इन दोनों ही टीमों के कुछ खिलाड़ी आईपीएल के लिए यूएई भी जाएंगे। दोनों टीमों के चार खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं, उनमें से बेन स्टोक्स फ़िलहाल अपने पिता के साथ हैं जिन्हें ब्रेन कैंसर है और उनका इलाज चल रहा है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...