Create
Notifications

AUSvIND : भारत आर्मी के गानों पर थिरकते नज़र आये हार्दिक पांड्या, देखें वीडियो

Enter caption
विनय प्रताप
visit

हार्दिक पांड्या अक्सर अपने लुक्स और मैदान पर खुशमिजाज़ बर्ताव के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। गुरुवार को शुरू हुए सिडनी टेस्ट के चौथे दिन हार्दिक पांड्या अपने डांस मूव्स की वजह से चर्चा में आ गए हैं। उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

Enter caption

मैच के चौथे दिन बारिश और खराब रोशनी की वजह से लगभग 3.30 घंटे देरी से खेल शुरू हुआ। इसके बाद मैदान पर फील्डिंग करने आए हार्दिक पांड्या ने दर्शकों का उत्साह बढ़ाने का कोई मौका खाली नहीं जाने दिया। वो टीम इंडिया के फैन क्लब भारत आर्मी के गानों पर मैदान में थिरकते नजर आए। पांड्या पहले भी दर्शकों के साथ कई बार सीमा-रेखा पर फील्डिंग करते हुए ऐसा करते नजर आ चुके हैं।

सीरीज के दो टेस्ट मैच के बाद एशिया कप के दौरान चोटिल होने वाले पांड्या को टीम में वापस बुलाया गया है। एशिया कप के दौरान मैच में उनके पीठ में चोट लग गई थी। ऐसे में चोट से उबरने के बाद मुंबई के खिलाफ रणजी ट्रॉफी में खेले गए मैच में उन्होंने गेंदबाजी में एक पारी में पांच विकेट भी लिए साथ ही बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक भी जड़ा था। ऐसे में उनकी टीम में वापसी का रास्ता आसानी से खुल गया। हार्दिक ऑस्ट्रेलिया तो पहुंचे लेकिन अंतिम एकादश में जगह बनाने में नाकाम रहे। हालांकि 12 जनवरी से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में वो अपना जलवा दिखाते नजर आएंगे।

Enter caption

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया में बॉक्सिंग डे टेस्ट जीतकर इतिहास रचने के बेहद करीब पहुंच गई है। टीम इंडिया सिडनी में शुरु हुए सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्ट से पहले 2-1 की अपराजेय बढ़त हासिल कर चुकी है। वहीं सिडनी में पहली पारी में 7 विकेट पर 622 रन का स्कोर खड़ा करने के बाद मेजबान टीम को भारतीय गेंदबाजों ने 300 रन पर ऑल आउट कर दिया। ऐसे में पहली पारी के आधार पर 322 रन की बढ़त हासिल करने के बाद भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को फॉलोऑन के लिए कहा है।

Get Cricket News In Hindi Here


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now