Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AUS v IND: ऋषभ पंत के समर्थन में 'भारत आर्मी' ने गाया गाना, देखें वीडियो

न्यूज़
4.07K   //    04 Jan 2019, 16:01 IST

Enter caption

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले जा रहे सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शानदार शतक जड़ा। पंत ने शुक्रवार को 159 रनों की नाबाद पारी खेली। पंत और पुजारा के शतकों के दम पर भारत ने अपनी पहली पारी 7 विकेट पर 622 रनों पर घोषित कर दी है। 

यह पंत के टेस्ट करियर का दूसरा शतक था। इस पारी के दौरान उन्होंने कई रिकॉर्ड्स भी बनाए। पंत इस सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के साथ स्लेजिंग को लेकर सुर्खियों में बने रहे हैं। इस शतक से पहले पंत का ऑस्ट्रेलिया में सर्वश्रेष्ठ स्कोर 39 रन था, जो उन्होंने मेलबर्न में बनाया था। शुक्रवार को उन्होंने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 137 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। 

Enter caption

पंत का साथ स्टेडियम में मौजूद भारतीय फैन्स भी दे रहे थे। उन्होंने पंत के लिए खास नारे लगाए। 'भारत आर्मी' ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अंग्रेजी में कह रहे हैं- हमारे पास पंत है...ऋषभ पंत... मुझे नहीं लगता कि तुम्हें समझ आएगा... वह तुम्हारी गेंद पर छक्का लगाएगा... वह तुम्हारे बच्चे को भी संभालेगा... हमारे पास ऋषभ पंत है। 

आप भी सुनिए भारत आर्मी का ये गाना:


पंत और पेन के बीच उस समय विवाद हुआ था, जब ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर ने उन्हें बेबी सिटिंग के लिए कहा था। पंत ने भी इसका करारा जवाब देते हुए पेन को अस्थायी कप्तान कहा था। पर्थ में भी दोनों के बीच यह सब सुनने में आया था। पेन की आवाज स्टम्प माइक में यह कहते हुए कैद हुई थी 'अब महेंद्र सिंह धोनी वापस आ गए हैं तुम वनडे टीम में नहीं हो। तुम होबार्ट हरिकेंस के लिए खेल सकते हो। उन्हें एक बल्लेबाज की जरूरत है। ऑस्ट्रेलिया में तुम्हारी छुट्टी बढ़ जाएगी।'


Enter caption

इसके बाद पेन ने कहा था- 'क्या तुम बेबीसिट (बच्चों का ख्याल रखना) करते हो? तुम मेरे बच्चों का ख्याल रखना जब मैं अपनी बीवी के साथ फिल्म देखने जाऊंगा।' इसके बाद पंत ने ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री के साथ टीम की आधिकारिक मुलाकात के दौरान पेन की पत्नी और बच्चों के साथ फोटो खिंचवाई थी जो काफी वायरल हुई थी।

Get Cricket News in Hindi Here.

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...