Create
Notifications
Advertisement

AUS vs IND - आकाश चोपड़ा ने तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम में बदलाव की बात कही

कुलदीप यादव
कुलदीप यादव
Nitesh
ANALYST
Modified 01 Dec 2020
न्यूज़

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 दिसंबर को कैनबरा में होने वाले तीसरे वनडे मुकाबले के लिए कुछ अहम बदलाव करने की सलाह दी है। उनके मुताबिक भारतीय टीम को युजवेंद्र चहल और नवदीप सैनी की जगह कुलदीप यादव और टी नटराजन को तीसरे मुकाबले में मौका देना चाहिए।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले तीसरे वनडे मुकाबले का प्रीव्यू किया। उन्होंने टीम में बदलाव को लेकर कहा "मैं बैटिंग ऑर्डर में कोई बदलाव नहीं करना चाहुंगा। हालांकि टीम मैनेजमेंट शायद मयंक अग्रवाल को ड्रॉप कर दे। लेकिन अगर आप उन्हें अभी ड्रॉप करते हैं तो फिर उसका कोई मतलब नहीं रह जाएगा और मेरे हिसाब से ये सही नहीं है।"

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा वनडे मुकाबला जीत सकती है

आकाश चोपड़ा ने बॉलिंग में बदलाव की बात कही

नवदीप सैनी
नवदीप सैनी

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि गेंदबाजी में जरुर एक-दो बदलाव होने चाहिए। उनके मुताबिक कुलदीप यादव और टी नटराजन की प्लेइंग इलेवन में वापसी होनी चाहिए।

आकाश चोपड़ा ने कहा " गेंदबाजी में आप निश्चित तौर पर नवदीप सैनी की जगह टी नटराजन को शामिल कर सकते हैं और चहल की जगह कुलदीप को भी मौका दिया जा सकता है। ये दो बदलाव टीम में होने चाहिए। अगर बुमराह और शमी दोनों पूरी तरह फिट हैं तो फिर उन्हें जरुर खेलना चाहिए। वहां पर खासकर कोई बदलाव नहीं होना चाहिए।"

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को पहले दोनों वनडे मैचों में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है और गेंदबाजी सबसे बड़ी कमजोरी उभरकर सामने आई है। ऑस्ट्रेलिया ने दोनों ही वनडे मुकाबलों में पहले बैटिंग करते हुए 350 से ज्यादा रन बना दिए। जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और मोहम्मद शमी जैसे प्रमुख गेंदबाज काफी मंहगे साबित हुए। यही वजह है कि कप्तान कोहली को हार्दिक पांड्या से गेंदबाजी करवानी पड़ी।

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज इयान चैपल ने "स्विच हिट" शॉट को बैन किए जाने की मांग की

Published 01 Dec 2020, 14:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now