Create
Notifications

AUS vs IND - रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच कम्यूनिकेशन की कमी को लेकर आशीष नेहरा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली और रोहित शर्मा
विराट कोहली और रोहित शर्मा
सावन गुप्ता

पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच कम्यूनिकेशन की कमी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच आपसी तालमेल ना होना काफी दुखद है।

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच की पूर्व संध्या पर विराट कोहली ने एक चौंकाने वाला बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें रोहित शर्मा की चोट के बारे में बिल्कुल भी नहीं पता था। कोहली ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि वो ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए प्लेन में होंगे या नहीं। कोहली ने कहा कि दुबई में सेलेक्शन मीटिंग के दो दिन पहले मेल आया था कि रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं और वो चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। उसके बाद उन्होंने आईपीएल में खेला तो हमें लगा कि वो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आएंगे। हमें बिल्कुल भी नहीं मालुम था कि वो क्यों इस दौरे पर नहीं आए?

आशीष नेहरा ने रोहित शर्मा की इंजरी के बाद हुए पूरे घटनाक्रम पर जताई हैरानी

विराट कोहली और रोहित शर्मा
विराट कोहली और रोहित शर्मा

क्रिकबज्ज लाइव पर एक चैट के दौरान आशीष नेहरा ने इस पर हैरानी जताई और कहा कि आज के दौर में भी दोनों खिलाड़ियों के बीच पर्याप्त कम्यूनिकेशन नहीं हो पा रहा है, जो काफी चौंकाने वाली बात है। उन्होंने कहा,

इस तरह की चीजें होना काफी दुखद है और ऐसा नहीं होना चाहिए। दोनों खिलाड़ी आईपीएल में भी खेल रहे थे और उन्हें एक दूसरे से बात करनी चाहिए थी। रोहित शर्मा को सीधे दुबई से ऑस्ट्रेलिया जाना था और अगर वो चोटिल थे तो वनडे मुकाबला नहीं खेलते और केवल टी20 ही खेलना चाहिए था। कप्तान कोहली को खुद रोहित शर्मा से बात करनी चाहिए थी या रोहित शर्मा को कोहली से बात कर लेना चाहिए था। दोनों खिलाड़ियों के बीच कम्यूनिकेशन बिल्कुल भी नहीं है जो काफी दुखद है।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा को हाल ही में संपन्न आईपीएल के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट लगी थी। वो आईपीएल के बाद एनसीए चले गए थे लेकिन उनकी इंजरी को लेकर अभी भी अनिश्चितता की स्थिति बरकरार है।

ये भी पढ़ें: 6 खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से पाकिस्तान की तैयारियों पर पड़ेगा असर - रमीज राजा


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...