AUS vs IND - नेट बॉलर ईशान पोरेल को हुई हैमस्ट्रिंग की समस्या, ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस भेजा गया

Nitesh
ईशान पोरेल
ईशान पोरेल

भारत के बेहतरीन प्रतिभाशाली गेंदबाज ईशान पोरेल को ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस इंडिया भेज दिया गया है। ईशान पोरेल नेट गेंदबाज के तौर पर ऑस्ट्रेलिया गए थे लेकिन प्रैक्टिस सेशन के दौरान वो हैमस्ट्रिंग इंजरी का शिकार हो गए और उसी वजह से उन्हें बीच दौरे से ही वापस लौटना पड़ा है।

ईशान पोरेल आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला था। रणजी ट्रॉफी में उनके बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए बैकअप गेंदबाज के रूप में उन्हें ऑस्ट्रेलिया टूर पर ले जाया गया था।

ईशान पोरेल अब बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी जाएंगे जहां पर उनकी चोट का जायजा लिया जाएगा। बंगाल की तरफ से सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में उनके खेलने की उम्मीद कम ही है।

ये भी पढ़ें: ड्वेन स्मिथ ने अपने भाई केमार स्मिथ के खिलाफ 6 गेंद पर जड़े 6 लगातार छक्के

ईशान पोरेल की मांसपेशियों में खिंचाव है - सूत्र

पीटीआई से बातचीत में बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया "ईशान पोरेल की पैर की मांसपेशियों में चोट है और वह पिछले कुछ दिनों से भारत में ही हैं। यह पैर की मांसपेशियों की चोट है, लेकिन इसके स्तर का पता नेशनल क्रिकेट एकेडमी में आंकलन के बाद ही चलेगा। अगर ये ग्रेड 1 का टियर है तो फिर उनके सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने की संभावना काफी कम ही होगी और ये बंगाल के लिए अच्छी खबर नहीं है। हमें इंतजार करना होगा कि वो कैसे रिकवरी प्रक्रिया से गुजरते हैं। उम्मीद है कि वो लंबे समय के लिए बाहर नहीं होंगे।"

ईशान पोरेल ने कई मौकों पर इंडिया ए का भी प्रतिनिधित्व किया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ दौरे पर उन्होंने 4 मैचों में 10 विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें: डेविड मलान की जबरदस्त पारी की बदौलत इंग्लैंड ने तीसरे टी20 में दक्षिण अफ्रीका को हराकर 3-0 से जीती सीरीज

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment