Create

AUS v IND : रोहित शर्मा ने टिम पेन की मज़ाकिया टिप्पणी का दिया करारा जवाब

Enter caption

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने मेलबर्न में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के दौरान टिम पेन और आरोन फिंच द्वारा की गई मज़ाकिया टिप्पणी का करारा जवाब दिया है। हुआ यूं था कि मैच के दूसरे दिन जब रोहित शर्मा क्रीज पर थे, उस वक्त विकेटकीपर टिम पेन और फील्डिंग कर रहे आरोन फिंच ने उनका ध्यान भटकाने का काफी प्रयास किया था। हालांकि इस दौरान रोहित शर्मा ने संयम बरतते हुए अर्धशतक जड़ा था, लेकिन मैच के तीसरे दिन रोहित ने पेन को इसका जवाब दे दिया है।

दरअसल आखिरी सत्र में जब रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे, उस वक्त पेन ने फिंच से कहा था- 'मेरे लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच किसको सपोर्ट करूँ को लेकर बड़ी दुविधा है। लेकिन अगर रोहित छक्का मार लेते हैं तो मैं मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करूंगा। मैच के तीसरे दिन रोहित शर्मा ने इस बात की हामी भरते हुए कहा कि उन्होंने टिम पेन को यह कहते हुए सुना था।

टिम पेन की इस स्लेजिंग का जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा 'यदि ऑस्ट्रेलियन कप्तान शतक मारते हैं तो मुंबई इंडियंस उन्हें खरीद लेगी।' रोहित शर्मा ने मैच के बाद बताया कि वह और अजिंक्य रहाणे उस वक्त बल्लेबाजी कर रहे थे। मेरा पूरा ध्यान बल्लेबाजी पर था। तब मैंने रहाणे से मजाक में कहा था कि यदि पेन शतक जड़ते हैं तो मुंबई उन्हें खरीद सकती है। मैंने अपने मुंबई इंडियंस के बॉस से बात कर ली है और हम उन्हें खरीद लेंगे। लग रहा है वह मुंबई के फैन हैं।'

रोहित शर्मा ने शुक्रवार को तीसरे दिन मैच शुरू होने से पहले यह बात कही। बता दें कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के और अजिंक्य रहाणे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान हैं। गौरतलब है कि टीम पेन इस मैच में रोहित शर्मा के साथ साथ ऋषभ पंत से भी स्लेजिंग करते दिखे हैं।

Get Cricket News In Hindi Here.

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment