Create
Notifications

AUS vs IND - भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2 वनडे और तीनों टी20 मुकाबले के टिकट पहले ही दिन बिके

भारत  vs ऑस्ट्रेलिया
भारत vs ऑस्ट्रेलिया
सावन गुप्ता

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज पर सबकी निगाहें हैं। कोरोना वायरस के बाद भारतीय टीम पहली बार कोई इंटरनेशनल दौरा कर रही है। बीच में आईपीएल का आयोजन हुआ था और अब पूरी तरह से टीम की निगाहें ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर हैं। दोनों देशों के बीच इस सीरीज को लेकर उत्साह इतना ज्यादा है कि 2 वनडे और 3 टी20 मुकाबले के टिकट पहले ही दिन बिक गए। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसकी जानकारी दी।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बताया कि शुक्रवार सुबह इन मैचों के टिकट बिक गए। उन्होंने एक रिलीज जारी कर कहा,

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड और मानुका ओवल में होने वाले दूसरे और तीसने वनडे मैच के टिकट खत्म हो चुके हैं। जबकि मानुका ओवल में होने वाले एक टी20 मैच और सिडनी में होने वाले 2 टी20 मैचों के टिकट पूरी तरह से बिक चुके हैं। 27 नवंबर को होने वाले पहले वनडे मैच के लिए लिमिटेड टिकट बचे हुए हैं। लगभग 1900 सीटें पहले मुकाबले के लिए खाली हैं। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड और मानुका ओवल दोनों जगह स्टेडियम की क्षमता से 50 प्रतिशत लोग मैच देखने आ सकेंगे।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल में अपनी टीमों की कप्तानी छोड़ देनी चाहिए

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक जबरदस्त मुकाबला होने की उम्मीद

भारत  vs ऑस्ट्रेलिया
भारत vs ऑस्ट्रेलिया

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के फैन इंगेजमेंट के एग्जीक्यूटिव जनरल मैनेजर एंथोनी एवार्ड ने कहा कि टिकटों की इस तरह की बिक्री दिखाती है कि फैंस भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले को देखने के लिए कितना बेसब्र हैं। उन्होंने कहा,

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच राइवलरी क्रिकेट जगत में मशहूर है और ये सीरीज काफी शानदार होने वाली है। वनडे और टी20 सीरीज में लोगों की इतनी दिलचस्पी देखना काफी शानदार है। टिकटों को बिकने में ज्यादा समय नहीं लगा और पहले मुकाबले के लिए केवल अब कुछ ही टिकट बचे हुए हैं।

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 27 नवंबर को खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा वनडे 29 नवंबर को और तीसरा और आखिरी मुकाबला 2 दिसंबर को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया में भारतीय बल्लेबाजों की वनडे में 3 सबसे बेहतरीन पारियां


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...