Create
Notifications

AUS vs IND - अगर आप ऋषभ पंत को खिलाते हैं तो फिर ऋद्धिमान साहा से क्या कहेंगे ? - आकाश चोपड़ा

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत
Nitesh

मेलबर्न टेस्ट मैच को लेकर पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक अगर टीम मैनेजमेंट दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में बदलाव करती है और ऋद्धिमान साहा की जगह ऋषभ पंत को शामिल करती है तो फिर वो साहा से क्या कहेंगे कि क्यों उन्हें ड्रॉप किया गया है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम के बदलावों के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत को ऋद्धिमान साहा की जगह बैटिंग लाइन अप में जगह मिल सकती है। उन्होंने कहा " ऋद्धिमान साहा को टीम से बाहर कर दिया जाएगा और ऋषभ पंत को टीम में जगह मिलेगी। आप पंत को खिलाएंगे लेकिन ऋद्धिमान साहा से क्या कहेंगे ? अगर आप एक टेस्ट मैच के बाद टीम में बदलाव करते हैं तो इसका मतलब ये है कि टीम के अंदर पैनिक बटन दब गया है।"

ये भी पढ़ें: 3 मौके जब भारतीय खिलाड़ियों ने दिया स्लेजिंग का मुंह तोड़ जवाब

आकाश चोपड़ा ने शुभमन गिल और के एल राहुल को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

इससे पहले आकाश चोपड़ा ने के एल राहुल और शुभमन गिल को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा है कि दिग्गज बल्लेबाज के एल राहुल और युवा खिलाड़ी शुभमन गिल निश्चित तौर पर इस मुकाबले के लिए टीम का हिस्सा होंगे।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक टीम मैनेजमेंट टॉप ऑर्डर में शुभमन गिल को मौका दे सकती है लेकिन मेरा वोट के एल राहुल को जाएगा। उन्होंने आगे कहा "मेरा वोट के एल राहुल के साथ है लेकिन टीम मैनेजमेंट शुभमन गिल के साथ जा सकती है। चाहे आप के एल राहुल के साथ ओपनिंग करें या फिर शुभमन गिल के साथ ओपन करें। इन दोनों खिलाड़ियों के ऊपर तलवार हमेशा लटकती रहेगी क्योंकि रोहित शर्मा अगले टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध हो जाएंगे। मयंक अग्रवाल, के एल राहुल और शुभमन गिल में से जिस किसी ने भी दूसरे टेस्ट मैच में खराब प्रदर्शन किया उसे अगले टेस्ट मुकाबले से बाहर कर दिया जाएगा।"

ये भी पढ़ें: सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी - तमिलनाडु टीम का हुआ ऐलान, दिनेश कार्तिक को बनाया गया कप्तान


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...