Create
Notifications

AUS vs IND - आकाश चोपड़ा ने मोहम्मद शमी की इंजरी को लेकर बीसीसीआई पर उठाए सवाल

मोहम्मद शमी चोटिल होने के बाद
मोहम्मद शमी चोटिल होने के बाद
Nitesh

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की इंजरी को लेकर बीसीसीआई पर सवाल उठाए हैं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक बीसीसीआई शमी की चोट के बारे में साफतौर पर कुछ क्यों नहीं बता रही है।

अपने फेसबुक पेज पर शेयर किए गए एक वीडियो में फैन के सवालों का जवाब देते हुए आकाश चोपड़ा ने ये बात कही। उनसे पूछा गया था कि शमी की अनुपस्थिति में दूसरे टेस्ट मैच के लिए तीसरा तेज गेंदबाज कौन होगा। इस पर आकाश चोपड़ा ने कहा " मैं थोड़ा हैरान हूं और परेशान भी हूं। मोहम्मद शमी हम सबके सामने चोटिल हुए। लेकिन उनकी चोट कितनी गहरी और किस तरह की चोट उन्हें लगी है इसका खुलासा नहीं हुआ है।"

ये भी पढ़ें: बड़ी उम्र में डेब्यू करके क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ने वाले 3 खिलाड़ी

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा " हो सकता है कि सूत्र जो जानकारी दे रहे हैं वो सही हो लेकिन बीसीसीआई की तरफ से कोई बयान क्यों नहीं आ रहा है। मुझे अभी तक नहीं पता है। मैं इस बात का इंतजार कर रहा हूं कि बीसीसीआई मोहम्मद शमी की इंजरी के बारे में बताए। भारतीय कप्तान ने मैच के बाद कहा था कि शाम के बाद ही पता चल पाएगा लेकिन उसके बाद से अब तक कोई अधिकारिक न्यूज नहीं आई है। मुझे नहीं पता कि क्यों इस बारे में नहीं बताया जा रहा है।"

मोहम्मद शमी एडिलेड टेस्ट मैच के दौरान हुए थे चोटिल

आपको बता दें कि एडिलेड टेस्ट मैच में बैटिंग करते वक्त मोहम्मद शमी चोटिल हो गए थे। उसके बाद वो आगे बैटिंग भी नहीं कर पाए थे और ना ही गेंदबाजी कर पाए थे। वहीं उसके बाद खबर आई थी कि वो पूरी टेस्ट सीरीज से ही बाहर हो गए हैं। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार मोहम्मद शमी को हाथ में फ्रेक्चर हुआ है और वे टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। चोट के बाद मोहम्मद शमी को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया था। मैच के बाद विराट कोहली ने भी कहा था कि शमी को लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: 3 महान क्रिकेटर जिन्होंने नाटकीय अंदाज में की थी भारतीय टीम में वापसी


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...