Create

बाबर आजम ने इमाम उल हक की बैटिंग को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

बाबर आजम ने बड़ी प्रतिक्रिया दी (सांकेतिक फोटो)
बाबर आजम ने बड़ी प्रतिक्रिया दी (सांकेतिक फोटो)

पाकिस्तान (Pakistan) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया। पांचवें दिन पाकिस्तानी टीम ने दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान 252 रन बनाए। मुकाबला बेनतीजा समाप्त हो गया। इमाम उल हक ने दूसरी पारी में भी शतक जमाया। मुकाबले के बाद पाक टीम के प्रदर्शन को लेकर बाबर आज़म ने प्रतिक्रिया दी।

इमाम उल हक को लेकर बाबर आज़म ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने अपने मौके का फायदा उठाया और जो परिपक्वता दिखाई, वह काबिले तारीफ थी। मैच में काफी सकारात्मक चीजें हुई। मैं अपने गेंदबाजों को बधाई देना चाहूंगा क्योंकि यह एक कठिन विकेट था। नौमान ने जिस तरह से गेंदबाजी की, वह हमारे लिए काफी सकारात्मक था। हमारे कुछ मुख्य गेंदबाज इस गेम के लिए उपलब्ध नहीं थे लेकिन उन्हें अगले मैच के लिए उपलब्ध होना चाहिए।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि कुछ बल्लेबाजों के लिए रन आए। अगले टेस्ट के लिए अपेक्षाकृत फ्रेश आना चाहिए। पूरा शहर हमारे चारों ओर घूम गया और हमारा स्वागत किया। रावलपिंडी में यहां एक अद्भुत सप्ताह रहा है।

प्लेयर ऑफ़ द मैच इमाम उल हक ने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि मैं पिछले डेढ़ साल से अपनी प्रक्रिया पर काम कर रहा हूं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाकर काफी खुशी हो रही है क्योंकि उनके पास अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है। मैं अपने बेसिक्स पर काम कर रहा था। खराब गेंदों का इंतजार कर रहा था।

इमाम उल हक ने पहली और दूसरी पारी में शतक बनाया। इस प्रदर्शन के कारण उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment