सिडनी में खराब रोशनी की वजह से खेल रोके जाने पर भड़के पूर्व दिग्गज कोच, कही ये बड़ी बात

Australia v Pakistan - Men
Australia v Pakistan - Men's 3rd Test: Day 2

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (AUS vs PAK) के बीच सिडनी टेस्ट मैच का दूसरा दिन बारिश की वजह से प्रभावित रहा। बारिश के कारण केवल 46 ओवर का ही खेल हो पाया और इसी वजह से दूसरे दिन के खेल को पहले समाप्त करना पड़ा। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व हेड कोच इस बात से खुश नहीं हैं कि कम रोशनी के कारण खेल को रोकना पड़ा। उन्होंने कहा कि ये गेम के लिए किसी भी लिहाज से सही नहीं है कि इस तरह से मैच को रोकना पड़े।

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 116 रन बना लिए हैं। हालांकि खराब रोशनी और बारिश की वजह से पूरे दिन का खेल नहीं हो पाया। पहले खराब रोशनी की वजह से मैच को रोकना पड़ा और इसके बाद बारिश भी आ गई और इसी वजह से आखिरी सेशन का खेल नहीं हो पाया। दूसरे दिन स्टंप्स के समय स्टीव स्मिथ छह और मार्नस लैबुशेन 23 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

ये क्रिकेट के लिए अच्छी चीज नहीं है - जस्टिन लैंगर

वहीं जस्टिन लैंगर इस बात से बिल्कुल खुश नहीं हैं कि खराब रोशनी के कारण खेल को रोकना पड़ा। उन्होंने चैनल सेवन पर बातचीत के दौरान कहा,

ये काफी खराब चीज है। मेरे पास एक प्लेयर और बल्लेबाज दोनों तरह का एक्सपीरियंस है। आप खेल के लिए परफेक्ट कंडीशंस चाहते हैं। वहीं एक कोच के तौर पर आप ये चाहते हैं कि आपकी टीम के लिए क्या बेस्ट रहेगा। लेकिन अगर आप देखें तो ये काफी चौंकाने वाला है कि इन्हें यहां पर मैच खेलने का मौका नहीं मिल पा रहा है। इतना ज्यादा क्राउड आया है और लोग डेविड वॉर्नर को उनके आखिरी मैच में देखने के लिए आए हैं। ये पिंक बॉल टेस्ट मैच है और उसके बावजूद हम ग्राउंड से बाहर जा रहे हैं। ये क्रिकेट के लिए अच्छी चीज नहीं है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता