Create

ऑस्ट्रेलिया ने बचे हुए एशेज मुकाबलों के लिए किया टीम का ऐलान, कोई बदलाव नहीं

Australia v England - 2nd Test: Day 5
Australia v England - 2nd Test: Day 5
reaction-emoji
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) ने एशेज सीरीज (Ashes Series) के बचे हुए तीन मुकाबलों के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। कंगारू टीम में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है और वही टीम है जिसने पहले दो टेस्ट मैचों में हिस्सा लिया है।

पैट कमिंस और जोश हेजलवुड चोटिल थे लेकिन अगले मुकाबले से ये दोनों ही दिग्गज गेंदबाज वापसी कर रहे हैं। इससे ऑस्ट्रेलियाई टीम की गेंदबाजी और भी मजबूत हो जाएगी। वहीं सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस भी 15 सदस्यीय टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। उस्मान ख्वाजा को बैक अप ओपनर के तौर पर शामिल किया गया है।

दूसरे टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले झाय रिचर्डसन और माइकल नीसर को भी टीम में जगह मिली है। झाय रिचर्डसन को जोश हेजलवुड की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। वहीं कप्तान पैट कमिंस के बाहर होने के बाद माइकल नीसर को मौका मिला और एडिलेड में उन्होंने अपना डेब्यू किया। इन दोनों ही गेंदबाजों ने सबको काफी प्रभावित किया है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पहले एशेज टेस्ट मैच में शानदार जीत हासिल की थी और दूसरे मुकाबले में भी वो जीत की तरफ अग्रसर हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एडिलेड में खेले जा रहे डे-नाईट टेस्ट मैच में पूरी तरह से इंग्लैंड के ऊपर अपना शिकंजा कस लिया है। 468 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने अपने कई अहम विकेट गंवा दिए हैं और कंगारू टीम सीरीज में 2-0 की बढ़त लेने से ज्यादा पीछे नहीं है।

एशेज सीरीज के बाकी बचे मुकाबलों के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम इस प्रकार है।

पैट कमिंस (कप्तान), स्टीव स्मिथ (उप कप्तान), एलेक्स कैरी, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, मार्कस हैरिस, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लैबुशेन, नाथन लियोन, माइकल नीसर, झाय रिचर्डसन, मिचेल स्टार्क, मिचेल स्वैपसन और डेविड वॉर्नर।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...