रोहित शर्मा के खिलाफ मेडन ओवर डालकर खुश नहीं होना चाहिए...ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज का बड़ा बयान

India Australia Cricket
रोहित शर्मा काफी विस्फोटक बल्लेबाज हैं

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रोहित शर्मा की काफी तारीफ की है और बताया कि वो कितने खतरनाक बल्लेबाज हैं। झाय रिचर्डसन के मुताबिक अगर आप रोहित शर्मा के खिलाफ मेडन ओवर डाल दें तब भी खुश नहीं हुआ जा सकता है, क्योंकि वो अगले ओवर में इसे आसानी से कवर कर सकते हैं।

रोहित शर्मा की अगर बात करें तो वो लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। वो वनडे में तीन दोहरे शतक लगा चुके हैं और इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने कितनी जबरदस्त बल्लेबाजी की है। इसके अलावा हिटमैन इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने के मामले में दूसरे पायदान पर हैं। अब तक उन्होंने 451 मैचों में 551 छक्के लगाए हैं। वहीं इस लिस्ट में पहला नाम वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिस गेल का है जिन्होंने 483 मैचों में 553 छक्के लगाए हैं। भारतीय कप्तान को उनसे आगे निकलने के लिए 3 छक्के और लगाने होंगे।

रोहित शर्मा सिर्फ एक ओवर में मैच का पासा पलट सकते हैं - झाय रिचर्डसन

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि रोहित शर्मा कितने विस्फोटक बल्लेबाज हैं। झाय रिचर्डसन के मुताबिक रोहित शर्मा महज एक ही ओवर में मैच का पासा पलटने में माहिर हैं। फॉक्स क्रिकेट के मुताबिक उन्होंने कहा,

रोहित शर्मा को मेडन ओवर डालने के बाद आप सोचेंगे कि आपने बहुत अच्छी गेंदबाजी की है लेकिन अगले ओवर में जैसे ही आप आएंगे, वो आपके खिलाफ 20-24 रन बना देंगे।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने हाल ही में ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में 57 गेंदों में 5 चौके और छह छक्‍के की मदद से 81 रन बनाए थे। इससे पता चलता है कि वो काफी बेहतरीन फॉर्म में हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता