Create
Notifications

रिकी पोंटिंग का बड़ा बयान, कहा ऑस्ट्रेलिया इस बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीत सकती है

रिकी पोंटिंग ने युवा खिलाड़ी जोश इंग्लिस की काफी तारीफ की
रिकी पोंटिंग ने युवा खिलाड़ी जोश इंग्लिस की काफी तारीफ की
Nitesh
visit

पूर्व दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कंगारू टीम इस बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर सकती है। रिकी पोंटिंग ने कहा कि जिस टीम का ऐलान इस टूर्नामेंट के लिए किया गया है वो काफी जबरदस्त है।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। आरोन फिंच को टीम का कप्तान बनाया गया है। वो टी20 वर्ल्ड कप तक पूरी तरह से फिट होकर टीम के लिए उपलब्ध हो जाएंगे। टीम के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को भी वर्ल्ड कप टीम में चुना गया है। इसके अलावा पैट कमिंस, डेविड वॉर्नर, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल और केन रिचर्डसन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की भी टीम में वापसी हुई है।

कंगारू टीम में अनकैप्ड खिलाड़ी जोश इंग्लिस को भी शामिल किया गया है। जोश इंग्लिस ने वाइटैलिटी ब्लास्ट में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। इसके अलावा हाल ही में द हंड्रेड टूर्नामेंट में भी उनका परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा। यही वजह है कि एलेक्स कैरी की जगह उन्हें टीम में शामिल किया गया है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर रिकी पोंटिंग का बयान

ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान होने के बाद रिकी पोंटिंग ने ट्वीट कर कहा "ये देखकर काफी अच्छा लग रहा है कि इंग्लिस को टीम में मौका मिला है। वो काफी आसानी से रन बना रहे थे। उनकी वापसी ये दिखाती है कि वो कितनी दूर तक आ गए हैं। कुल मिलाकर ये एक बेहतरीन टीम है जो टी20 वर्ल्ड कप जीत सकती है।"

आपको बता दें कि वाइटैलिटी ब्लास्ट में जोश इंग्लिस ने 48.27 की जबरदस्त औसत और 175.82 की बेहतरीन स्ट्राइक रेट के साथ 531 रन बनाए थे। वो टूर्नामेंट में लीस्टरशायर की तरफ से खेल रहे थे।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम इस प्रकार है।

आरोन फिंच (कप्तान), पैट कमिंस (उप कप्तान), एश्टन एगर, जोश हेजलवुड, जोश इंग्लिस, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मिचेल स्वैपसन, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर और एडम जैम्पा।

Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now