ग्लेन मैक्सवेल को कोच की तरफ से मिली बड़ी वॉर्निंग, शराब से संबंधित घटना के चलते अस्पताल में किए गए थे भर्ती

BBL - Melbourne Stars v Hobart Hurricanes
BBL - Melbourne Stars v Hobart Hurricanes

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को लेकर हेड कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मैक्सवेल को सख्त लहजे में चेतावनी दी है। एंड्रयू मैकडोनाल्ड के मुताबिक अगर ग्लेन मैक्सवेल को रेस्ट दिया गया था तो उन्हें अपने आपको संभालना चाहिए था और ना की इस तरह से पार्टी करके हॉस्पिटल पहुंच जाना चाहिए।

दरअसल ग्लेन मैक्सवेल पिछले हफ्ते शुक्रवार को एक इवेंट के दौरान शराब से संबंधित घटना के चलते अस्पताल में भर्ती किये गए थे। डेली टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के हवाले से यह खबर सामने आई थी कि मैक्सवेल सिक्स एंड आउट बैंड को देखने पहुंचे थे। इस बैंड का ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ब्रेट ली भी हिस्सा हैं और इसी दौरान उनके साथ यह घटना घटी और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

हम चाहते हैं कि ग्लेन मैक्सवेल अगले वनडे वर्ल्ड कप में भी खेलें - एंड्रूयू मैकडोनाल्ड

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में ग्लेन मैक्सवेल का नाम ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल नहीं है। उन्हें रेस्ट दिया गया है लेकिन टी20 सीरीज के लिए उन्हें टीम में जगह जरूर मिली है। वहीं कंगारू टीम के हेड कोच एंड्रूयू मैकडोनाल्ड ने मैक्सवेल को अपना ख्याल रखने की सलाह दी है। उन्होंने SEN से बातचीत के दौरान कहा,

मैंने इस घटना को लेकर ग्लेन मैक्सवेल से बात की थी। वो किस तरह से खुद का ख्याल रखते हैं, इस बात का आगे ध्यान रखा जाएगा। हमने उनको मौका दिया था कि वो रेस्ट करें और अपना रिहैब पूरा करें और मुझे लगता है कि उन्हें अब इतना मौका नहीं मिलेगा। हम चाहते हैं कि वो अगले तीन-चार साल तक ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलें। क्या पता वो साउथ अफ्रीका में होने वाले अगले वर्ल्ड कप में खेलते हुए दिखें। हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं और ग्लेन मैक्सवेल को भी करना होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता