Create

दूसरे एशेज टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन का ऐलान, दिग्गज गेंदबाज बाहर

Australia v England - 1st Test: Day 4
Australia v England - 1st Test: Day 4

इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ एडिलेड में होने वाले दूसरे एशेज टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) की प्लेइंग इलेवन का ऐलान हो गया है। दिग्गज गेंदबाज जोश हेजलवुड को इस टीम में शामिल नहीं किया गया है और उनकी जगह झाय रिचर्डसन को जगह मिली है। डेविड वॉर्नर (David Warner) टीम में बरकरार हैं।

इससे पहले खबरें आई थीं कि डेविड वॉर्नर दूसरे टेस्ट मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। उन्हें बल्लेबाजी के दौरान थोड़ी असुविधा हुई थी लेकिन कोई गहरी इंजरी नहीं है। टीम के कप्तान पैट कमिंस ने कहा है कि डेविड वॉर्नर एडिलेड टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह से फिट रहेंगे।

प्री मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में डेविड वॉर्नर को लेकर पैट कमिंस ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

दूसरे टेस्ट मैच तक वॉर्नर पूरी तरह फिट हो जाएंगे। उन्होंने कल बल्लेबाजी की थी और उन्हें थोड़ी असुविधा हुई थी लेकिन वो मुकाबले से बाहर नहीं होंगे। उन्होंने कोई पेन किलर नहीं लिया था।

वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम में झाय रिचर्डसन की वापसी हुई है। उन्हें जोश हेजलवुड की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। वो पिछले कुछ सालों से अपने कंधे की चोट की वजह से परेशान थे लेकिन उन्होंने शानदार तरीके से वापसी की है। झाय रिचर्डसन ने शेफील्ड शील्ड मैचों में 13.43 की औसत से 23 विकेट लिए थे।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच पिंक बॉल से खेला जाएगा। ये डे-नाईट मुकाबला एडिलेड में होगा। ऑस्ट्रेलिया पहला मैच जीत चुकी है और इसी वजह से उनके हौंसले बुलंद होंगे।

दूसरे एशेज टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है

मार्कस हैरिस, डेविड वॉर्नर, मार्नस लैबुशेन, स्टीव स्मिथ (उप कप्तान), ट्रैविस हेड, कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्टार्क, झाय रिचर्डसन और नाथन लियोन।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment