Create

चौथे एशेज टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन का ऐलान

Australia v England - 3rd Test: Day 3
Australia v England - 3rd Test: Day 3

इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ सिडनी में होने वाले चौथे एशेज टेस्ट मुकाबले के लिए ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) की प्लेइंग इलेवन का ऐलान हो गया है। ट्रैविस हेड इस मुकाबले में नहीं खेल रहे हैं और इसी वजह से उस्मान ख्वाजा को इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस और मार्नस लैबुशेन को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है। वहीं स्टीव स्मिथ और एलेक्स कैरी को भी टीम में जगह दी गई है। गेंदबाजी में पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन और स्कॉट बोलैंड को जगह दी गई है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम एशेज सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी है। ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में खेले गए तीसरे एशेज टेस्ट मैच में इंग्लैंड को बुरी तरह हरा दिया। खेल के तीसरे दिन ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड को एक पारी और 14 रनों से बुरी तरह शिकस्त दे दी और इसके साथ ही टीम ने एशेज सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इंग्लैंड की बल्लेबाजी इस मुकाबले में बेहद ही खराब रही। कंगारू टीम अब बचे हुए मुकाबलों में भी शानदार जीत हासिल करना चाहेगी।

चौथे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है।

डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लैबुशेन, स्टीव स्मिथ, उस्मान ख्वाजा, कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन और स्कॉट बोलैंड।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम इस वक्त काफी शानदार फॉर्म में है और वो इस मुकाबले को भी अपने नाम करना चाहेंगे। टीम के गेंदबाज काफी शानदार फॉर्म में हैं। पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैं। वहीं पिछले मुकाबले में अपना डेब्यू करने वाले स्कॉट बोलैंड ने भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था। कंगारू टीम एक बार फिर इस मुकाबले में शानदार जीत हासिल करना चाहेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment