Create

ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम पर पड़ेगी भारी - शेन वॉर्न

शेन वॉर्न
शेन वॉर्न

ऑस्ट्रेलिया की टीम (Australia Team) ने एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम (Indian Team) को बुरी तरह हराया था। अगले मुकाबला मेलबर्न में होगा। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉर्न के मुताबिक भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न टेस्ट मैच में भी हार का सामना करना पड़ेगा। शेन वॉर्न (Shane Warne) का कहना है कि पहले टेस्ट में हार के बाद भारतीय टीम सहमी होगी और दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम एक बार फिर से प्रहार करेगी।

फॉक्स क्रिकेट से बातचीत में शेन वॉर्न ने भारत की धज्जियां उड़ने की बात कही। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम पहले मैच में हार के कारण सहम गई है। अगले मैच में भी उसके लिए किसी तरह की राहत नहीं होगी।

शेन वॉर्न का पूरा बयान

भारतीय खिलाड़ियों की बात करते हुए शेन वॉर्न ने केएल राहुल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा आदि को बेहतरीन और क्षमतावान खिलाड़ी बताया। शेन वॉर्न ने पुजारा को काफी बेहतरीन खिलाड़ी बताते हुए गेंदबाजी में मोहम्मद शमी की कमी खलने की बात भी कही। वॉर्न ने कहा कि शमी का नहीं होना भारतीय टीम के लिए नुकसान है।

ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की तारीफ करते हुए शेन वॉर्न ने कहा कि अगर मैं इस समय के गेंदबाजी आक्रमण को देखता हूँ तो आने वाले समय में यह बेस्ट आक्रमण साबित हो सकता है। शेन वॉर्न पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी से काफी खुश नजर आए।

शेन वॉर्न
शेन वॉर्न

गौरतलब है कि मेलबर्न टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में विराट कोहली नहीं होंगे। उनके अलावा मोहम्मद शमी भी टीम का हिस्सा नहीं हैं। पिछली बार मेलबर्न टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराया था। इस बार भारत के पास इशांत शर्मा भी नहीं हैं और ऑस्ट्रेलिया के पास स्टीव स्मिथ हैं जिनका मेलबर्न के मैदान पर बेहतरीन रिकॉर्ड है। देखना होगा कि भारतीय टीम अजिंक्य रहाणे के नेतृत्व में कैसा खेल दिखा पाती है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment