Create

"ऑस्ट्रेलिया का दौरा मेरे करियर के लिए काफी अहम साबित हुआ"

Nitesh
मोहम्मद सिराज
मोहम्मद सिराज

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सिराज ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया था और उनका कहना है कि ये टूर उनके करियर के लिए काफी अहम साबित हुआ।

द हिंदू से खास बातचीत में मोहम्मद सिराज ने कंगारू टीम के खिलाफ अपने परफॉर्मेंस को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा "इस इंडियन टीम का हिस्सा होना काफी शानदार है। ये टीम जबरदस्त टीमों को भी उनके घर पर हरा सकती है। जिस तरह का कंपटीशन इस वक्त टीम में है वो मुझे काफी पसंद आ रहा है।"

उन्होंने आगे कहा "ऑस्ट्रेलिया का दौरा मेरे करियर के लिए काफी निर्णायक साबित हुआ। वहां से मेरी गेंदबाजी में काफी बदलाव आ गया और मैं अलग तरीके से सोचने लगा। मुझे नहीं पता कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए मुझे प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी या नहीं लेकिन मैं जितना ज्यादा हो सके उतनी बेहतरीन गेंदबाजी करना चाहता हूं। अगर मुझे खेलने का मौका मिला तो वो मेरे लिए काफी बेहतरीन अनुभव होगा और ये सपने के सच होने जैसा होगा।"

मोहम्मद सिराज अपनी बैटिंग पर भी फोकस कर रहे हैं

मोहम्मद सिराज ने बताया कि बॉलिंग के अलावा वो अपनी बैटिंग पर भी फोकस कर रहे हैं ताकि जरूरत के समय टीम के लिए अपना योगदान दे सकें।

उन्होंने कहा "निश्चित तौर पर मैं अपनी बैटिंग में सुधार के लिए काफी कोशिश कर रहा हूं। क्योंकि कभी-कभी पुछल्ले बल्लेबाजों के 20-30 रन काफी अहम हो जाते हैं।"

आपको बता दें कि मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपना टेस्ट डेब्यू किया था और शानदार गेंदबाजी की थी। उन्होंने अपनी बॉलिंग से सबको प्रभावित किया था।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment