Create
Notifications

AUS vs IND: दिलीप वेंगसरकर ने भारतीय टीम की मदद के लिए राहुल द्रविड़ को ऑस्ट्रेलिया भेजने की मांग की

 राहुल द्रविड
 राहुल द्रविड
Naveen Sharma
visit

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ भारतीय टीम (Indian Team) की पहले टेस्ट मैच में हार के बाद कई तरह की बातें सामने आई है। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर दिलीप वेंगसरकर (Dilip Vengsarkar) ने भी प्रतिक्रिया दी है। दिलीप वेंगसरकर ने कहा है कि बीसीसीआई को तुरंत राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की सेवाएं लेने के लिए उन्हें ऑस्ट्रेलिया भेजना चाहिए। दिलीप वेंगसरकर का मानना है कि राहुल द्रविड़ भारतीय टीम की मदद कर सकते हैं।

वेंगसरकर का कहना है कि बीसीसीआई को राहुल द्रविड़ की सेवाएं लेते हुए उनका अच्छा इस्तेमाल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल द्रविड़ को ऑस्ट्रेलिया भेजा जाना चाहिए। वह विराट कोहली की अनुपस्थिति में टीम की मदद कर पाएंगे।

दिलीप वेंगसरकर का पूरा बयान

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत करते हुए वेंगसरकर ने कहा कि राहुल द्रविड़ को जल्दी ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना करना चाहिए ताकि वह जरूरी 14 दिनों का क्वारंटीन समय पूरा करके टीम की नेट्स पर मदद कर सके। तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी को शरू होगा, ऐसे में वह टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

गौरतलब है कि दूसरे टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम की स्थिति खराब हो सकती है। नियमित कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव के लिए जाएंगे, ऐसे में अजिंक्य रहाणे टीम की कमान संभालेंगे। भारतीय टीम से मोहम्मद शमी भी अब चोट की वजह से बाहर हो गए हैं। रोहित शर्मा भी दूसरे टेस्ट में नहीं हैं। ऐसे में भारतीय टीम चारों तरफ से समस्याओं से घिरी नजर आती है।

Australia v India: 1st Test - Day 3
Australia v India: 1st Test - Day 3

भारतीय टीम में इशांत शर्मा पहले से ही नहीं हैं। पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कहा था कि इशांत शर्मा को अब ऑस्ट्रेलिया भेजना चाहिए। उन्हें टीम के साथ जोड़ने की बात गावस्कर ने कही। देखना होगा कि दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम कैसी होगी और रणनीति के हिसाब से चीजें कैसे भारत की टीम बदलाव करती है। ऑस्ट्रेलिया की टीम पहला टेस्ट जीतकर उत्साहित होगी।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now