Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया vs भारत 2018-19 प्रीव्यू: दूसरे टी20 मुकाबले का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

  • दूसरा टी20 मैच आज मेलबर्न में खेला जाएगा
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:59 IST

Enter caption

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज मेलबर्न में खेला जाएगा। ये मैच आज दोपहर भारतीय समयानुसार 1 बजकर 20 मिनट पर शुरु होगा। सीरीज का पहला मैच जीतकर ऑस्ट्रेलियाई टीम के हौसले बुलंद होंगे और आज का मैच का जीतकर वो श्रृंखला अपना नाम करना चाहेंगे। वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम चाहेगी कि आज का मैच जीतकर वो सीरीज में वापसी करे।

पहले मुकाबले में भारतीय टीम के लिए खलील अहमद और क्रुणाल पांड्या कमजोर कड़ी साबित हुए थे। इन दोनों गेंदबाजों के ओवर में सबसे ज्यादा रन बने थे। फिर भी भारतीय टीम लक्ष्य के करीब पहुंचकर मैच हार गई थी। उसे आज इस गलती से सबक लेना होगा। बल्लेबाजी में रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली फ्लॉप रहे थे और ऐसे में आज इन दोनों बल्लेबाजों के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी होगी। क्योंकि इनमें से कोई एक बल्लेबाज बड़ी पारी खेलेगा, तभी टीम की जीत मुमकिन है।

वहीं दूसरी तरफ अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम की बात करें तो लगातार हार के बाद पिछले मैच की जीत से उनका आत्मविश्वास काफी बढ़ गया होगा और अपने मैदान पर अब वो भारत के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं। ग्लेन मैक्सवेल और क्रिस लिन का फॉर्म उनके लिए काफी अच्छी खबर है। हालांकि डार्सी शॉर्ट जरूर अभी तक नाकाम रहे हैं और कप्तान आरोन फिंच भी कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। वहीं दूसरी तरफ कंगारू टीम अपनी गेंदबाजी में भी सुधार लाना चाहेगी। पिछले मैच में गेंदबाजों ने काफी रन लुटाए थे।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समयानुसार मुकाबला दोपहर 1 बजकर 20 मिनट पर शुरू होगा। इसे सोनी सिक्स (अंग्रेजी), सोनी टेन 3(हिंदी) पर लाइव देखा जा सकता है। इसके अलावा सोनी लिव एप्प पर भी मैच का सीधा प्रसारण देखा जा सकता है। 

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Published 23 Nov 2018, 09:52 IST
Advertisement
Fetching more content...