Create
Notifications

AUS vs IND, मैच प्रीव्यू: दूसरे टेस्ट मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें ?

Enter caption
मयंक मेहता

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच कल से पर्थ में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने एडिलेड टेस्ट को जीतकर सीरीज में पहले ही 1-0 की बढ़त बना ली है, तो दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया की टीम सीरीज में वापसी के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

पहले टेस्ट में जीत भले ही भारतीय टीम की हुई, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पास भी जीतने का पूरा मौका था। हालांकि वो इसमें कामयाब भी हुए। एडिलेड टेस्ट में दोनों टीमों के बीच का फर्क चेतेश्वर पुजारा थे, जिन्होंने दोनों पारियों में रन बनाकर भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। पर्थ में हालात में एडिलेड वाले नहीं होने वाले हैं।

अबतक की खबरों के अनुसार पर्थ की विकेट पर काफी घास छोड़ा गया है औऱ निश्चित ही इससे तेज गेंदबाजों को मदद मिलने वाली है। पहले टेस्ट में दोनों ही टीमों के बल्लेबाजों ने संघर्ष किया था और इस टेस्ट में भी वैसा ही कुछ देखने को मिल सकता है। इसके बावजूद जो भी टीम बेहतर खेल का प्रदर्शन करेगी, उसके लिए इस मैच में जीत हासिल करना आसान हो जाएगा।

पर्थ में काफी गर्मी रहती है और इसी वजह से तेज गेंदबाजों के लिए काम उतना भी आसान नहीं होने वाला, जितना की नजर आ रहा है। दूसरे टेस्ट से पहले भारत को दोहरा झटका लग चुका है, रोहित शर्मा और रविचंद्रन अश्विन चोटिल होने के कारण पर्थ टेस्ट से बाहर हो चुके हैं। दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम में कोई फेरबदल नहीं किया है।

मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें:

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच का सीधा प्रसारण आप सुबह 7:50 बजे से देख सकते हैं। इस मैच का लाइव टेलीकास्ट अंग्रेजी में सोनी सिक्स और हिंदी में सोनी टेन 3 पर किया जाएगा। इसके अलावा आप सोनी लिव एप और जियो टीवी पर जाकर भी मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट सीरीज की सभी खबरों को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...