COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AUS v IND, पहला टेस्ट : पहले दिन के खेल के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

न्यूज़
9.12K   //    06 Dec 2018, 14:43 IST

Enter caption

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज से एडिलेड में 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच शुरु हुआ। खेल के पहले दिन भारतीय टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 250 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा ने शानदार शतकीय पारी खेली और 123 रन बनाए। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की शुरुआत बेहद खराब रही और मात्र 56 रन पर ही 4 विकेट गिर गए। कप्तान विराट कोहली, के एल राहुल, मुरली विजय और अंजिक्य रहाणे कुछ खास नहीं कर सके। वहीं टेस्ट टीम में वापसी कर रहे रोहित शर्मा भी 37 रन बनाकर चलते बने। जिस तरह से वो आउट हुए उसे लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली।

पूर्व क्रिकेटर सुब्रमण्यम बद्रीनाथ ने लिखा कि अतिरिक्त बाउंस की वजह से रोहित शर्मा को दिक्कत हुई और वो स्क्वायर लेग की दिशा में हवा में खेल बैठे। जबकि वो मिडविकेट पर खेलना चाहते। बेहतरीन गेंदबादजी।


दिग्गज कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने लिखा कि करियर के इस मोड़ पर रोहित शर्मा को हर टेस्ट एक मौके के रूप में देखना चाहिए। इस तरह से वो हर मौके को बर्बाद नहीं कर सकते हैं।


हर्षा भोगले ने लिखा कि कुछ बेहतरीन शॉट खेलने के बाद रोहित शर्मा आउट हो गए, काफी दुर्भाग्यपूर्ण


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी रोहित शर्मा के आउट होने का वीडियो ट्वीट किया:


Advertisement

वहीं इस मैच में पुजारा के शानदार शतक की भी पूर्व क्रिकेटरों ने काफी तारीफ की। वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा धैर्य और संघर्ष का सही प्रदर्शन, ये पारी वाकई में बहुत खास है। अब भारतीय टीम को गेंदबाजी अच्छी करनी होगी और ऑस्ट्रेलिया को बड़ी बढ़त लेने से रोकना होगा।


पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने भी पुजारा की पारी की तारीफ की।


हाल ही में संन्यास लेने वाल पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जॉन हेस्टिंग ने लिखा कि पुजारा द्वारा ये सही मायने में एक टेस्ट पारी थी। उन्होंने मानसिक तौर पर काफी मजबूती दिखाई और अनुशासन के साथ बल्लेबाजी की।

ऑस्ट्रेलिया-भारत टेस्ट सीरीज की सभी खबरों को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Advertisement
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...